main page

'बागी 3' ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

Updated 07 March, 2020 02:08:45 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ''बागी 3'' शुक्रवार को रिलीज हुई। इस फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 20 करोड़ की कमाई कर ली हैं। यह फिल्म ''बागी 2'' से कमाई करने में थोड़ी पीछे रही। ''बागी 2'' ने पहले दिन 25 करोड़ की कमाई की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3'शुक्रवार को रिलीज हुई। इस फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 20 करोड़ की कमाई कर ली हैं। यह फिल्म 'बागी 2' से कमाई करने में थोड़ी पीछे रही। 'बागी 2' ने पहले दिन 25 करोड़ की कमाई की थी।
कोरोनो वायरस के खतरे को देखते हुए मेट्रो शहरों में कई लोगों को सार्वजनिक स्थानों से बाहर रहने के बजाय घर में रहने के लिए प्रेरित किया गया है। हालांकि इस फिल्म को बड़े शहरों में मल्टीप्लेक्स का सामना करना पड़ा, लेकिन इसने सीपी बेरार, बिहार और ओडिशा जैसी जगहों पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

Bollywood Tadka
फिल्म ने 5.50 करोड़ की एडवांस बुकिंग दर्ज करने में कामयाबी हासिल की है, जो 2020 में सबसे अच्छी फिल्म रही है। इसके मुकाबले अजय देवगन की 'तन्हाजी:द अनसंग्सरियर'ने 5.18 करोड़ की एडवांस बुकिंग दर्ज कर पाई।
'वार' और 'बाघी 2' के बाद टाइगर के लिए तीसरा सबसे बड़ा ओपनिंग डे कलेक्शन बन गया है।
'बागी 3' के कलेक्शन में ओर भी जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है। जिसकी वजह वीकेंड के अलावा त्योहार भी है। 10 मार्च को होली है इस वजह से ज्यादातर लोगों का अवकाश होगा जिसका सीधा फायदा टाइगर की फिल्म को मिल सकता है। 

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो यह दो भाई- टाइगर और रितेश देशमुख की कहानी है। रितेश ने इसमें एक डरपोक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। जब उसका सीरिया में अपहरण हो जाता है, तो टाइगर श्रॉफ उसके बचाव में आता हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। भारत में फिल्म को 400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। यानी कि वर्ल्ड वाइल्ड कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

baaghi3firstdayboxofficecollectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...