main page

'बागी 3' होगी साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म

12 February, 2020 04:30:12 PM

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 ने अपने हालिया रिलीज ट्रेलर के साथ तहलका मचा दिया है। बागी 3 की शूटिंग इंडिया के साथ-साथ और 5 अलग-अलग देशों में हुई है।

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'बागी 3' ने अपने हालिया रिलीज ट्रेलर और पहले सिजलिंग गाने के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है। बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त से जुड़ी हर झलक ने निश्चित रूप से दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है।

 

 

साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म
एक्शन से भरपूर 'बागी 3' साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा। बागी फ्रेंचाइजी की पहली दो किस्त के मुकाबले यह तीसरी किस्त अधिक रोमांचक होने वाली जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रेंचाइजी के मुरीद हो जाएंगे।

 

इन 5 देशों में हुई है फिल्म कि शूटिंग
'बागी 3' के निर्माताओं ने फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया है। पहली दो किस्तों को भारत में फिल्माने के बाद, इस बार निर्माताओं ने दुनिया का भ्रमण करते हुए, बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फिल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नजर आएंगे।

 

इस दिन होगी फिल्म बागी रिलीज
अहमद खान द्वारा निर्देशित है 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बागी 3' इस साल 6 मार्च को रिलीजज होने के लिए तैयार है।   


baaghi 3tiger shroffshraddha kapoorriteish deshmukhbollywood news
loading...