main page

फिल्म का एक्शन हो या हीरोइन 'बागी' और 'बागी 2' दोनों ने ही हर मामले में दी एक-दूसरे को टक्कर

Updated 14 July, 2018 06:21:11 PM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ की फिल्म 'बागी' और 'बागी' 2 ने बाॅक्स आॅफिस पर कई फिल्मों को मात दी। वहीं दोनों फिल्में आपस में भी एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। यह मुकाबला चाहे कमाई का हो या फिल्म में किए एक्शन का हो।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ की फिल्म 'बागी' और 'बागी' 2 ने बाॅक्स आॅफिस पर कई फिल्मों को मात दी। वहीं दोनों फिल्में आपस में भी एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। यह मुकाबला चाहे कमाई का हो या फिल्म में किए एक्शन का हो। 

Bollywood Tadka

 

बागी


सब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बागी' साल 2016 में सिनेमाधर में रिलीज हुई थी। फिल्म में टाईगर श्राफ और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में नजर आए जबकि तेलुगु सुपरस्टार सुधीर बाबू फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते दिखे। फिल्म में प्यार, दुश्मनी, जोरदार एक्शन और ट्विस्ट सब कुछ है। टाइगर और श्रद्धा ने फिल्म' के लिए मार्शल ऑर्ट्स की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया।

 

Bollywood Tadka

 

 

एक्टिंग के मामले में फिल्म में सबसे बेहतरीन हैं। फिल्म में टाईगर श्राफ का एक्शन सीन्स हों या रोमांटिक, टाईगर ने यह जता दिया कि वे बॉलीवुड में एक या दो फिल्मों के लिए नहीं आए हैं। वहीं, श्रद्धा कपूर हर फिल्म की तरह क्यूट चुलबुली सी लगीं हैं। लेकिन यहां साथ में उन्होंने थोड़ा एक्शन में भी हाथ आजमाया है। साउथ सुपरस्टार सुधीर बाबू भी निगेटिव में ठीक हैं। हालांकि उन्हें और ज्यादा स्कोप दिया जा सकता था। इस फिल्म ने कुल मिलाकर 127 करोड़ कमाए। 

 

Bollywood Tadka

 

बागी 2

अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म बागी-2 इसी साल रिलीज हुई। पहली वाली बागी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया था। बागी-2 तेलुगु फिल्म क्षणम की हिंदी रीमेक था। क्षणम ने साउथ में तगड़ा बिजनेस किया था, जिसे देखते हुए इसका हिंदी रीमेक बनाने का फैसला हुआ। इस फिल्म में टाइगर की हीरोइन और कोई नहीं दिशा पाटनी थी। फिल्म की सबसे लाजवाब बात इसका बेहतरीन एक्शन और डायलाॅग है। मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा की मौजूदगी फिल्म को और निखारती है।

 

Bollywood Tadka

 

रणदीप हुड्डा का स्टाइल और मनोज बाजपेयी का सरप्राइज़ कहानी में दिलचस्पी बनाकर रखी। फिल्म के एक्शन की कोरियोग्राफी, डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी बहुत बढ़िया थी। इसे टाइगर श्रॉफ की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कही जा सकती है। दीपक डोबरियाल ने जिस तरह से एक हैदराबादी किरदार को निभायाृ। वह काबिले तारीफ है। दर्शन कुमार और दिशा पाटनी ने भी ठीक-ठाक काम किया है।

 

Bollywood Tadka

 

समय-समय पर आने वाले आतिफ असलम के गाने कहानी को और भी दिलचस्प बनाते हैं। फिल्म 'बागी 2' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया था। 59 करोड़ के बजट में बनी अस फिल्म ने बाॅक्स आॅफिस पर कुल 253.18 करोड़ कमाए।   


Bollywood Tadka

:

baaghibaaghi 2Tiger ShroffShraddha KapoorDisha Patani

loading...