main page

बाहुबली-2 के रिलीज से पहले ही दो सीन लीक, फुटेज चुराने वाले ग्राफिक डिजाइनर को किया गिरफ्तार

Updated 23 November, 2016 01:13:17 PM

आजकल फिल्में रिलीज होने से पहले लीक होना आम बात हो गई है। लेकिन फिल्म के सीन शूटिंग के दौरान भी लीक होने का मामला सामने आया है।  ''बाहुबली 2'' के दो सीन रिलीज के पहले ही लीक हो गए।

नई दिल्ली: आजकल फिल्में रिलीज होने से पहले लीक होना आम बात हो गई है। लेकिन फिल्म के सीन शूटिंग के दौरान भी लीक होने का मामला सामने आया है। 
'बाहुबली 2' के दो सीन रिलीज के पहले ही लीक हो गए। हैदराबाद में जुबली हिल्स पुलिस थाने में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली की ओर से शिकायत की गई थी।

9 मिनट का फुटेज चुराने के आरोप में एक ग्राफिक डिजाइनर को अरेस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान ही इस शख्स ने फिल्म के कुछ फुटेज चुरा लिए थे। बता दें कि यह फिल्म 'बाहुबली : द बिगिनिंग' का दूसरा पार्ट है। बाहुबली ने 2015 में शानदार कमाई की थी, जिसके बाद उसके दूसरे पार्ट का इंतजार है। 

बताया जा रहा है कि उसने फिल्म के वॉर सीन वाले फुटेज की चोरी की है। इसे फिल्म का क्लाइमेक्स भी बताया जा रहा है। डिजाइनर ने इस फुटेज को इंटरनेट पर भी डाल दिया, जिसके बाद ये वायरल हो गया। डिजाइनर हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में काम करता था।


 

:

baahubali 2graphic designertwo scenes leaked

loading...