main page

'साहो' के एक्शन पर खर्च होंगे करोड़ों रुपए, प्रभास के साथ शूट पर श्रद्धा कपूर पहुंची आबू धाबी

Updated 08 May, 2018 08:02:47 PM

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी कई फिल्मों..

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी कई फिल्मों में व्यस्त हैं। साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'साहो' की चर्चा भी जोरों पर है। हाल ही में फिल्म के सेट से एक फोटो सामने आई थी जिसमें प्रभास बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे। अब 'साहो' की हीरोइन की चर्चा हो रही है। 
Bollywood Tadka
इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि ये एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें प्रभास के काफी सारे एक्शन सीन आपको देखने को मिलेंगे। वहीं इसका सबूत हाल ही में लीक हुई तस्वीरों में मिला है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। इसमें प्रभास का अंदाज देखकर आप एक बार फिर उन पर फिदा हो जाएंगे। 

हाल ही में खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर 'साहो' की शूटिंग के लिए अबू धाबी पहुंच चुकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग लंबे समय से अबू धाबी में चल रही है, लेकिन श्रद्धा कपूर ने अब फिल्म के अबू धाबी शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है। इससे पहले श्रद्धा ने 'साहो' का हैदराबाद का शेड्यूल पूरा किया था। श्रद्धा कपूर इन दिनों श्री नारायण की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के अलावा और भी कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। 

:

baahubaliprabhasshraddha kapoorbollywood

loading...