main page

Vacation Mood: 9 सालों में बेहद बोल्ड हो गई हैं 'बालवीर' की ये छोटी बच्ची, मोनोकनी में अनुष्का सेन ने फ्लाॅन्ट की बैक

Updated 29 November, 2021 03:22:05 PM

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बतौर चाइल्स आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इनके निभाए किरदारों को भी लोगों ने काफी पसंद किया। आज इनमें से कई एक्ट्रेसेज की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। कई एक्टिंग से प्रोड्यूसर बन गई हैं तो कई अपने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अनुष्का सेन। वैसे तो अनुष्का ने ''देवों के देव महादेव'' में यंग पार्वती का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें असल पहचान साल 2012 में आए  सुपरहीरो शो ''बालवीर'' से मिली थ

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बतौर चाइल्स आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इनके निभाए किरदारों को भी लोगों ने काफी पसंद किया। आज इनमें से कई एक्ट्रेसेज की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। कई एक्टिंग से प्रोड्यूसर बन गई हैं तो कई अपने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अनुष्का सेन।

Bollywood Tadka

वैसे तो अनुष्का ने 'देवों के देव महादेव' में यंग पार्वती का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें असल पहचान साल 2012 में आए  सुपरहीरो शो 'बालवीर' से मिली थी। शो में उन्होंने मेहर दांगली नाम की एक छोटी बच्ची का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

अब अनुष्का क्यूटनेस का ठप्पा हटाकर बोल्ड बाला बन चुकी हैं। इन दिनों उनका बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। दरअसल,  अनुष्का सेन इन दिनों काम से छुट्टी लेकर मालदीव में फैमिली संग वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

अपने मालदीव वेकेशन से उन्होंने एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं जो इस वक्त चर्चा का विषय हैं। अनुष्का मल्टी कलर लाइनिंग बैकलेस मोनोकनी में अपनी कुछ सुपर सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में अनुष्का मोनोकनी पहने पूल में एन्जॉय करती हुई।

Bollywood Tadka

पूल किनारे बैठी अनुष्का कातिलाना अंदाज में अपनी बैक फ्लाॅन्ट कर रही हैं। नुष्का के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट से साफ जाहिर है कि वो अपने वेकेशन को कितना एन्जॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनुष्का हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आईं थी। इसके अलावा अनुष्का कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

baalveeranushka senboldmonokiniVacation MoodLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...