main page

3 फीट 5 इंच की ये एक्ट्रेस बनीं मां, 'बाबा ऐसो वर ढूंडो' की जूही ने शेयर की बेटे की पहली झलक

Updated 24 September, 2019 11:27:41 AM

एनडीटीवी इमेजिन के मशहूर शो ''बाबा ऐसो वर ढूंडो'' फेम एक्ट्रेस जूही असलम के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जूही ने बेटे को जन्म दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने 19 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था।

मुंबई: एनडीटीवी इमेजिन के मशहूर शो 'बाबा ऐसो वर ढूंडो' फेम एक्ट्रेस जूही असलम के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जूही ने बेटे को जन्म दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने 19 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

जिसकी जानकारी अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में उनके पति करीम बेटे के पैर चूमते दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करने के बाद जूही के पोस्ट पर लगातार बधाईयों के कमेंट आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर कर जूही ने लिखा-''हर पिता को यह याद रखना चाहिए कि एक दिन उनका बेटे उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलेगा।' अपने बेटे के जन्म से दोनों काफी खुश हैं। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम मोहम्मद रहीम रखा है।

Bollywood Tadka

जूही ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत खुशी का समय है और हमने उसका नाम मोहम्मद रहीम रखा है। बता दें कि जूही ने पिछले साल 9 अक्टूबर को करीम से शादी की थी। दोनों की शादी उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में हुई थी।

Bollywood Tadkaकाम की बात करें तो जूही ने साल 2010 में टीवी सीरियल ऐसो वर ढूंढो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उनका नाम भारती था। इस सीरियल में वह अमीर परिवार से होती है और बहुत अच्छी होती है लेकिन कम हाइट के चलते उसे और उसके परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि रियल लाइफ में भारती की हाईट 3 फीट 5 इंच है। इस शो के अलावा जूही जोधा अकबर, कुबूल है, इस प्यार को क्या नाम दूं, वॉरियर हाई, बढ़ो बहू जैसे कई पॉपुलर धारावाहिकों शो में नजर आ चुकी हैं। 

: Smita Sharma

baba aiso varr dhoondojuhi aslamKarimMohammad Rahimblessedbaby boy3 foot 5 inch actressLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...