main page

जब शिल्पा शेट्टी के सामने बाबा रामदेव बन गए टार्जन, देख उड़ जाएंगे होश

Updated 13 December, 2017 10:56:42 AM

योग गुरु रामदेव अपनी प्रतिभा दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते। हाल में ऐसा ही एक वाकया सामने आया है। उन्होंने गुरुत्वाकर्षण के सारे नियमों को धता बताते हुए ऐसे करतब दिखाए कि शिल्पा शेट्टी जैसी स्टार भी दांतों तले उंगलियां दबा बैठीं।वैसे योग गुरु रामदेव शिल्पा शेट्टी के सामने पहले भी कई बार अपने योग का प्रदर्शन कर चुके हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने ऐसा धमाकेदार एक्शन दिखाया कि न सिर्फ शो के जज बल्कि नन्हें स्टार भी उन्हें देखते रहे गए।

मुंबई: योग गुरु रामदेव अपनी प्रतिभा दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते। हाल में ऐसा ही एक वाकया सामने आया है। उन्होंने गुरुत्वाकर्षण के सारे नियमों को धता बताते हुए ऐसे करतब दिखाए कि शिल्पा शेट्टी जैसी स्टार भी दांतों तले उंगलियां दबा बैठीं।

Bollywood Tadka

वैसे योग गुरु रामदेव शिल्पा शेट्टी के सामने पहले भी कई बार अपने योग का प्रदर्शन कर चुके हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने ऐसा धमाकेदार एक्शन दिखाया कि न सिर्फ शो के जज बल्कि नन्हें स्टार भी उन्हें देखते रहे गए।

Bollywood Tadka

रामदेव सुपर डांसर चैप्टर-2 के सेट पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। जब बच्चे सेट पर अपना हुनर दिखाने लगे तो रामदेव से भी डांस करने के लिए कहा गया। तो उन्होंने अपने अंदाज में शो पर समां बांधा और सेट पर मौजूद सभी लोगों को अपनी फिटनेस से हैरत में डाल दिया।

Bollywood Tadka

उन्होंने एरियल एक्ट करके दिखाया। इस एपिसोड को इस वीकेंड पर सोनी चैनल पर देखा जा सकेगा। वैसे बाबा की मौजूदगी हमेशा ही दिलचस्प रहती है। इस बार भी नजारा कुछ ऐसा ही रहने वाला है।  

Bollywood Tadka

:

baba ramdevshilpa shettysuper dancer chapter 2

loading...