main page

इरफान खान के निधन के बाद टूट गए थे बेटे बाबिल, खुद को 45 दिनों तक कमरे में कर लिया था बंद

Updated 07 January, 2023 11:57:43 AM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर रहे इरफान खान भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अक्सर कई मौकों पर उनकी यादें ताजा होती रहती हैं। निधन के बाद बाबिल खान को सबसे ज्यादा अपने पिता इरफान की कमी खलती है। पिता को खोने से बाबिल इस कदर सदमें में आ गए थे कि उन्होंने खुद को कई दिनों तक एक कमरे में बंद कर लिया था। इस बात का खुलासा बाबिल ने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर रहे इरफान खान भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अक्सर कई मौकों पर उनकी यादें ताजा होती रहती हैं। निधन के बाद बाबिल खान को सबसे ज्यादा अपने पिता इरफान की कमी खलती है। पिता को खोने से बाबिल इस कदर सदमें में आ गए थे कि उन्होंने खुद को कई दिनों तक एक कमरे में बंद कर लिया था। इस बात का खुलासा बाबिल ने खुद एक इंटरव्यू में किया था।


बाबिल खान ने हालिया एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मुझे पिता के निधन की खबर का पता चला तो मुझे इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ। ये मेरे लिए सबसे बुरा टाइम था और उस वक्त मैने खुद को पूरे 45 दिनों के लिए एक कमरे में बंद कर लिया था।


बाबिल खान ने आगे बताया कि उस टाइम वो काफी लंबे शूटिंग शेड्यूल में बिजी रहते थे लेकिन फिर मैं ये सोचने लगा कि शायद वो देर से वापस आ जाएंगे। हालांकि बाद में मुझे इस बात का एहसास हुआ कि वो अब अपनी कभी न खत्म होने वाली शूटिंग के लिए चले गए हैं और इसी के साथ मैने अपनी लाइफ के सबसे अच्छे दोस्त को खो दिया है। ये एक ऐसा दुख है कि जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।


बता दें, इरफान खान के निधन को जल्द ही 2 साल पूरे होने जा रहे है। उन्होंने 29 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। वहीं आज (7 जनवरी) दिवंगत एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी है। अगर इरफान जिंदा होते तो आज वह अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करते।

Content Writer: suman prajapati

Babil KhanlockedroomfatherIrfan KhandeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...