main page

लंदन जाते समय इरफान के बेटे बाबिल को आई बाबा की याद, तस्वीरें शेयर कर बोले 'इस बार अजीब लग रहा है'

13 September, 2020 12:03:32 PM

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर इरफान खान के निधन को 4 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला लगातार यूं ही बर्करार है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर इरफान खान के निधन को 4 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला लगातार यूं ही बर्करार है। इरफान का परिवार एक्टर को खोने के गम से नहीं उबर पा रहा है और अक्सर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर के बेटे बाबिल खान ने पिता की याद में फिर से एक पोस्ट शेयर किया है, जो बेहद ही इमोशनल कर देने वाला है।  

 

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर इरफान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट की बिहाइंड द सीन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, 'लंदन जा रहा हूं। एक और साल। पिछली बार लगभग इसी समय में जब गया था तब  बाबा वहीं थे। इस बार अजीब लग रहा है और मैने सिर्फ बाबा को ही नहीं खोया, बल्कि बहुत कुछ खो दिया है।

 

Bollywood Tadka


बाबिल की इस पोस्ट पर उनकी मां और इरफान की पत्नी सुतापा का भी कमेंट सामने आया है, जिसमें वो अपने बेटे की तारीफ कर रही हैं। उन्होंने लिखा, 'जाओ बेटा... लोगों की दिलों और आत्माओं को जीत लो...भगवान करे रात की रानी की खुशबू तुम्हें हमेशा रास्ता दिखाती रहे और तुम्हें घर वापस ले आए।'

Bollywood Tadka


बता दें इरफान खान का इसी साल 29 अप्रैल को निधन हो गया था। इरफान काफी लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे और लंदन से अपना इलाज कराकर लौटे थे। मुंबई आने के बाद उन्हें कोलोन इन्फेक्शन हो गया था और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान के निधन से उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था।


Babil khansharesemotional postrememberingfatherIrrfan KhanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...