main page

किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट का केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने दिया जवाब, बोले- अपने काम पर ध्यान दें

04 February, 2021 12:45:53 PM

किसान अंदोलन के समर्थन में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। भारत देश के लोग भी दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। रिहाना के ट्वीट का दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई स्टार्स ने समर्थन किया। वहीं कंगना सहित कई स्टार्स ने इसका विरोध किया। इस मामले में नेता भी कैसे पीछे रह सकते हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया और भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने अपना बयान जारी किया है।

मुंबई. किसान अंदोलन के समर्थन में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। भारत देश के लोग भी दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। रिहाना के ट्वीट का दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई स्टार्स ने समर्थन किया। वहीं कंगना सहित कई स्टार्स ने इसका विरोध किया। इस मामले में नेता भी कैसे पीछे रह सकते हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया और भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने अपना बयान जारी किया है।

Bollywood Tadka
रिहाना ने ट्वीट कर कहा था- 'हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?'

Bollywood Tadka

जिसका जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया ने कहा- 'म्यूजिक के अलावा भी रिहाना का अपना काम है, सही होगा कि वो अपने काम पर ध्यान दें।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने भी रिहाना के इस ट्वीट का जवाब दिया है। मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- रिहाना को इस मामले में पूरी समझ नहीं है, आधी नॉलेज काफी खतरनाक होती है। 26 जनवरी को दिल्ली में जिस तरीके से गुंडागर्दी हुई है, उसकी तस्वीरें हमने रिहाना को भेजी हैं और कहा है कि वो इस मसले पर बात करना चाहते हैं।

Bollywood Tadka
मनोज तिवारी ने आगे कहा- 'भारत के आंतरिक मामलों में ऐसे स्टार को बोलना शोभा नहीं देता है। हम ऐसी टिप्पणी का विरोध करते हैं, हमें भ्रम फैलाने वालों के साथ नहीं जाना चाहिए। आम लोग सब समझते हैं।

बता दें रिहाना के ट्वीट के बाद ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसे स्टार्स ने भी अपनी राय रखी थी। किसान अंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर तड़कप मचाने के बाद भारत सरकार के विदेश मंत्रालय ने स्पष्टीकरण जारी किया है। इस मामले में किसी भी तरह का कमेंट करने से पहले इसे पूरी तरह समझ ले और वेरिफाई भी कर लें। इसके साथ सरकार ने #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda जैसे हैशटैग की शुरुआत की है।

Bollywood Tadka


Minister Babul SupriyoManoj TiwarirespondedRihannatweetfarmersBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...