FacebookTwitterg+Mail

'बच्चा यादव' ने इस त्योहार के साथ किया अक्षय को कम्पेयर, सुन 'खिलाड़ी कुमार' ने दिया ऐसा रिएक्शन

bachcha yadav advice akshay that he should release his movie on his own festival
16 March, 2019 12:30:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे। इस दौरान परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ थीं। दोनों यहां फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान के कई वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में बच्चा यादव का रोल निभा रहे कीकू शारदा ने अक्षय को उनकी फिल्म अक्षय तृतीया पर रिलीज करने की राय दी। दरअसल, वीडियो में बच्चा यादव अक्षय से सवाल पूछते हैं कि बॉलीवुड में शाहरुख खान दीपावली, सलमान खान ईद और आमिर खान क्रिसमस पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं।

 

 

फिर अक्षय का तो खुद का त्योहार है, वह उस दिन फिल्म रिलीज क्यों नहीं करते। इस पर कपिल पूछते हैं कि कौन-सा त्योहार है ? जवाब में बच्चा यादव कहते हैं 'अक्षय तृतीया'। यह सुन अक्षय समेत वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि यह स्पेशल एपिसोड शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होगा। अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी 'केसरी' बैटल ऑफ सारगढ़ी पर बेस्ड है। फिल्म में अक्षय ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो 21 सैनिकों के साथ 10 हजार अफगानियों से लोहा लेते हैं। वहीं परिणीति उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka


Bachcha Yadav advice Akshay kumar releasemovieown festivalthe kapil sharma showLatest Television News TV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesBollywood Bollywood News and Gossip
loading...