main page

'बचना ए हसीनों' फेम मिनिषा लांबा ने साजिद खान को बताया 'जानवर', कहा-उसके बारे जितनी कम बात की जाए, बेहतर है

Updated 19 January, 2023 01:55:39 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद भी साजिद खान चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने उन पर जानवर होने का आरोप लगाया और कहा कि उनके बारे में जितना कम कहा जाए, उतना ही अच्छा है। ऐसे में एक बार फिर साजिद खान अपने पर लगे आरोपों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद भी साजिद खान चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने उन पर जानवर होने का आरोप लगाया और कहा कि उनके बारे में जितना कम कहा जाए, उतना ही अच्छा है। ऐसे में एक बार फिर साजिद खान अपने पर लगे आरोपों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। 


हाल ही में जब एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा से साजिद खान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'महिलाओं को लेकर हुआ मी टू आंदोलन बहुत ज्यादा आवश्यक था। इसकी वजह से अब बात करने का तरीका बदल गया है। यह एक क्रांति थी जो कि लंबे समय से होने वाली थी और वह उस स्तर पर पहुंच कर हुई जब इसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया। साजिद खान एक जानवर है। जितना उसके बारे में कम कहा, जाए उतना ही बेहतर है।'

Bollywood Tadka

 

बात करें मिनिषा लांबा की तो एक्ट्रेस ने  साल 2005 में आई सुजीत सरकार की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, बचना ए हसीनो, किडमैप और भेजा फ्राई 2 जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वह बिग बॉस 8 में भी नजर आ चुकी हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Bachna ae HaseenoMinissha LambacalledSajid KhananimalBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...