main page

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो पर चढ़ा बच्चन पांडे का खुमार, जुदा अंदाज में कहा- गॉड फादर बोलते हैं

Updated 27 March, 2022 02:59:28 PM

''बचपन का प्यार'' फेम सहदेव दिर्दो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे लुक में दिख रहे हैं।  सहदेव दिर्दो ‘बच्चन पांडे'' के डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को सहदेव दिर्दो का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है हालांकि, कुछ लोगों ने इस वीडियो पर मजाकिया लहजे में भी टिप्पणी की है। इस वीडियो के साथ सहदेव ने कैप्शन में लिखा-गॉड फादर बोलते हैं।

मुंबई: 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे लुक में दिख रहे हैं।  सहदेव दिर्दो ‘बच्चन पांडे' के डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया यूजर्स को सहदेव दिर्दो का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है हालांकि, कुछ लोगों ने इस वीडियो पर मजाकिया लहजे में भी टिप्पणी की है। इस वीडियो के साथ सहदेव ने कैप्शन में लिखा-गॉड फादर बोलते हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में सहदेव दिर्दो का ‘बचपन का प्यार’ गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद रैपर बादशाह ने सहदेव के साथ इस गाने का फुल रीमिक्स वर्जन तैयार किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)


फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार की बच्चन पांडे 18 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन हैं। फिल्म से उम्मीद की गई थी, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा नहीं कर पा रही है। अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के आगे यह फीकी पड़ गई।
 

Content Writer: Smita Sharma

bachpan ka pyaarsahdev dirdolakshay kumarbachchhan paandeydialogueBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...