FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'बधाई हो' की टीम 50 प्रेग्नेंट महिलाओं को देगी ये खास तोहफा

badhaai ho team to organise baby shower
09 October, 2018 05:12:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों फिल्म की कास्ट और मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। मेकर्स इसे अलग तरीके से प्रमोट कर रहे हैं। इसी मद्देनजर आयुष्मान और निर्माताओं ने 10 अक्टूबर को मुंबई में 50 प्रेग्नेंट महिलाओं का बेबी शॉवर प्लान किया है।

 

 

आयुष्मान ने ट्वीट कर सबसे बड़े बेबी शॉवर की जानकारी दी है। पोस्टर में लिखा है- ''अगर आप 5 महीने या उससे ज्यादा महीने की प्रेग्नेंट हैं, तो इस खुशखबरी को हमारे साथ सेलिब्रेट करें।'' ये सेलिब्रेशन फिल्म के प्रचार का हिस्सा है, जो एक उम्रदराज दंपति के माता-पिता बनने के बारे में है। फिल्म में गर्भवती महिला का किरदार निभा रहीं नीना गुप्ता भी इस पार्टी में शामिल होंगी। नीना ने कहा, "मातृत्व का अनुभव करने वाली किसी भी महिला के लिए यह एक खास पल होता है। मेरे करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में इस अच्छी खबर के जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता।"

 

PunjabKesari

 

अमित रविंद्रनाथ शर्मा निर्देशित में बनी इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा लीड एक्ट्रेस हैं। मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की दिलचस्प कहानी शांतनु श्रीवास्तव और अक्षत ने लिखी है। नीना गुप्ता लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आ रही हैं। 
 


badhaai ho baby shower Ayushmann Khurrana
loading...