main page

'बदला अनप्लग्ड' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज

Updated 27 February, 2019 06:27:34 PM

''बदला'' के निर्माताओं ने ''बदला अनप्लग्ड'' के एक टीजर के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है जिसमें दो दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बीच मजाकिया बातचीत की एक श्रृंखला पेश की गई है...

नई दिल्ली। 'बदला' के निर्माताओं ने 'बदला अनप्लग्ड' के एक टीजर के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है जिसमें दो दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बीच मजाकिया बातचीत की एक श्रृंखला पेश की गई है। 'बदला' की रिलीज की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, इस क्राइम-थ्रिलर के निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं! एक रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, वे लगातार दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर रहे हैं।



टीजर के बाद, अब दर्शक बेसब्री से 'बदला अनप्लग्ड' की इस श्रृंखला की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस श्रृंखला में दो दिग्गज अभिनेता अपने करियर, अपने जीवन और अपने गायन कौशल के बारे में मजेदार बातचीत करते हुए नजर आएंगे!

'बदला' को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा एज्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

 

2002 में प्रतिष्ठित भारतीय अभिनेता शाहरुख खान, तथा निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान द्वारा स्थापित, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट एक पूरी तरह से एकीकृत फिल्म स्टूडियो है जिसने आधुनिक भारतीय सिनेमा में सबसे स्पष्ट और प्रमुख काम किया है।

: Chandan

film badlabadla unplugged teasertaapsee pannuamitabh bachchan

loading...