FacebookTwitterg+Mail

अक्षय कुमार के सपोर्ट में उतरे पंजाबी सिंगर, कहा- हम आपके साथ हैं

badshah and guru randhawa in support of akshay kumar
13 November, 2018 11:57:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को बीतों दिनों एसआईटी ने बरगाड़ी में धर्म ग्रंथ के अपमान के मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा। अक्षय को 21 नवंबर को अमृतसर स्थित सर्किट हाउस में पेश होना पड़ेगा। जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला तीन साल पहले पंजाब के फरीदकोट के बरगाड़ी गांव है। पंजाब सरकार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

 

बीते दिनों ही अक्षय ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी l अक्षय ने गुरमीत राम रहीम से मिलने की बात को सिरे से नकार दिया है l अक्षय ने ट्वीट में लिखा है- ऐसा सुनने में आ रहा है कि मेरे बारे में कुछ गलत जानकारियां और गलत बातें सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है कि मैं गुरमीत राम रहीम सिंह नामक किसी व्यक्ति को मिला हूं, जिसमें मेरे साथ सुखबीर सिंह बादल भी थेl मैं बड़ी विनम्रता से कुछ तथ्य बताना चाहता हूंl 

 

अब हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर अक्षय की सपोर्ट में उतरे हैं। गुरु रंधावा ने ट्विटक करते हुए कहा-लव यू पाजी भारत आपको समर्थन देता है और आपको जानता है कि आपने अपनी फिल्मों के माध्यम से हर समुदाय में योगदान दिया है और मुद्दों को अच्छी तरह से योगदान दिया है। पंजाब को हमेशा गर्व है।

 

वहीं बादशाह ने लिखा-पाजी आप पंजाबियों के गौरव हो। हम आपसे प्यार करते हैं और आप के साथ खड़े हैं। गिप्पी ग्रेवाल ने ट्विट करते हुए लिखा- हम आप पर विश्वास करते हैं। 
 

 

ये है मामला

 
ये मामला गुरुमीत राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा और सिखों के बीच झड़प का है। बता दें कि 2015 में गुरु ग्रन्थ साहिब के 110 पन्नों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इसके पीछे डेरा समर्थकों का हाथ बताया गया। मामला सामने आने के बाद डेरा और सिख संगठनों के लोग आमने सामने हो गए थे। पंजाब में कुछ दिन तक अशांति रही और हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय पर आरोप है उस दौरान उन्होंने बादल और राम रहीम के बीच मुलाकात कराई थी। हालांकि अक्षय मुलाकात कराने की बात से पहले ही इनकार कर चुके हैं।


Badshahguru randhawaGippy Grewal support akshay kumar summoned special investigation team
loading...