main page

'गेंदा फूल' गाने के असली राइटर रतन कहार की बादशाह ने की मदद, अकाउंट में भेजे 5 लाख रुपए

08 April, 2020 12:24:40 PM

रैपर बादशाह अक्सर अपने गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उनकेऔर जैकलीन फर्नांडिज का नया गाना ''गेंदा फूल'' लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गानों के अलावा बादशाह इन दिनों अपने दरियादिली व्यवहार के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में रैपर बादशाह ने बोरो लोकर बिटी लो लिखने वाले राइटर और लोक कलाकार रतन कहार के खाते में 5 लाख रुपए डिपॉजिट किए हैं।

मुंबई: रैपर बादशाह अक्सर अपने गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उनकेऔर जैकलीन फर्नांडिज का नया गाना 'गेंदा फूल' लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गानों के अलावा बादशाह इन दिनों अपने दरियादिली व्यवहार के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में रैपर बादशाह ने बोरो लोकर बिटी लो लिखने वाले राइटर और लोक कलाकार रतन कहार के खाते में 5 लाख रुपए डिपॉजिट किए हैं।

Bollywood Tadka

इसके पहले शुक्रवार को बीरभूम के रहने वाले फोक सिंगर रतन कहार ने वीडियो कॉल के जरिए बादशाह से संपर्क किया था। इसके बाद बादशाह की टीम ने रतन का बैंक डीटेल्स व अन्य जरूरी जानकारी लेकर उनके खाते में 6 अप्रैल को 5 लाख रुपए डिपॉजिट कर दिए।  खबरों के मुताबिक पैसे पहुंचने के बाद रतन ने दोबारा कॉल करके बादशाह को धन्यवाद किया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं रतन ने बीरभूम में अपने घर सिऊरी में भी आने का न्यौता दिया। इसके पहले रतन ने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा था-'मैं बादशाह से मिलना चाहता हूं, वे यहां आएं और मुझसे बात करें। मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मेरा गाना यूज किया।अगर उनके पास समय है तो मैं उनके साथ गानों पर चर्चा करना चाहता हूं।'रतन कहार तंगहाली में दिन गुजार रहे हैं। इसलिए उन्होंने बादशाह से मदद की अपील की थी।

Bollywood Tadka

बता दें क इससे पहले बादशाह को गेंदाफूल गाने में रतन कहार को क्रेडिट न दिए जाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।  बताया गया कि इस गाने के लिरिक्स मूलत: फोक सॉन्ग 'बोरो लोकेर बेटी लो' से मिलते हैं लेकिन बावजूद इसके इसे लिखने वाले रतन कहार को क्रेडिट नहीं दिया गया। जब मामले को लेकर और विवाद बढ़ने लगा तब बदशाह को सामने आकर सफाई देने पड़ी।


badshah5 lakh rupeesboroloker biti lo folksingerratan kahargenda phool controversygenda phoolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...