main page

लोगों पर छाया Baaghi 3 का जादू, जानें फिल्म ने कितनी की कमाई

13 March, 2020 02:10:24 PM

टाइगर श्रॉफ की साल 2020 के सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन ब्लॉकबस्टर ''बागी 3'' 6 मार्च 2020 में रिलीज हो चुकी है एक्शन का दमखम लोगों को खूब पसंद आ रहा है...

नई दिल्ली। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन ब्लॉकबस्टर 'बागी 3' (Baaghi 3) आखिरकार 6 मार्च 2020 में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों पर जबरदस्त प्रभाव पैदा कर रही है। फिल्म में एक्शन धमाकेदार है और दर्शकों को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के एक्शन का दमखम खूब पसंद आ रहा है।

 

स्टोरीलाइन ने दर्शकों का जीता दिल
जैसा कि भविष्यवाणी की गई थी फिल्म ने पहले दिन एक दोहरे अंकों की ओपनिंग की थी और रिलीज के सातवें दिन 5.07 करोड़ एकत्र करने में सफल रही है। 'बागी 3' का कुल कलेक्शन अपने पहले सप्ताह में 90.67 करोड़ रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि फिल्म ने रिलीज के बाद से ही अपनी जड़ें मजबूत कर ली हैं। दमदार एक्शन (Action) मूव्स (Moves) और ध्यान आकर्षित करने वाली स्टोरीलाइन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

 

एक्शन मूव्स लोगों को आए सबसे ज्यादा पसंद
टाइगर की फिसिक और नए एक्शन मूव्स ने सभी को हैरत में डाल दिया है। बागी 3 द्वारा किये गए वादे के अनुसार, फिल्म में तीन गुना एक्शन और तीन गुना चैलेंज दिखाया गया है। टाइगर निश्चित रूप से जानते हैं कि दर्शकों का ध्यान आखिर तक कैसे बनाये रखा जाता है!

 

6 मार्च को ब्लॉकबस्टर बागी 3 ने दस्तक दी
'बागी' की तीसरी फ्रैंचाइजी में बेमिसाल एक्शन सीक्वेंस की भरमार हैं और जब बॉलीवुड (Bollywood) में बेहद कम या शून्य वीएफएक्स (VFX) के साथ सभी स्टंट को वास्तविक रूप से अंजाम देने की बात आती है बागी 3 ने अपना स्तर ऊपर कर दिया है! एक्शन ब्लॉकबस्टर बागी 3 ने 6 मार्च 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है जो अहमद खान (Ahmed Khan) द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।


Baaghi 3Tiger ShroffBollywoodAhmed KhanBaaghi 3 Full Movieबागी 3बॉलीवुडअहमद खान
loading...