main page

बहू घर बैठने नहीं देती मैं क्या करूं' चलते शो में कपिल शर्मा की मां ने लगाई गिन्नी चतरथ की शिकायत

Updated 29 November, 2021 12:56:50 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा के काॅमेडी शो के चर्चे हर तरफ है। कपिल हर वीकेंड पर ''द कपिल शर्मा शो'' के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। शो में हर वीकेंड नए सेलेब्स आते हैं। वहीं इस शनिवार एक्टर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ''बॉब बिस्वास'' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा की मां ने लाइव शो में बहू गिन्नी चतरथ की शिकायत लगाई।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के काॅमेडी शो के चर्चे हर तरफ है। कपिल हर वीकेंड पर 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। शो में हर वीकेंड नए सेलेब्स आते हैं। वहीं इस शनिवार एक्टर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा की मां ने लाइव शो में बहू गिन्नी चतरथ की शिकायत लगाई।

Bollywood Tadka

दरअसल, शो में पहुंचे अभिषेक बच्चन ने स्टेज से नीचे जाकर कपिल शर्मा की मां के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान कपिल ने अपनी मां से कहा-'पहले आप मुझे शादी करने के लिए कहती रहती थीं। अब वह मैं शादीशुदा हूं तो अब बहू के साथ घर पर क्यों नहीं रहती।' बेटे की ये बात सुन मां ने अपने दिल का हाल सबके सामने बयां की। उन्होंने कहा-'बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देतीं, मैं क्या करूं?' 

Bollywood Tadka

कॉमेडियन की मां की बात सुनकर शो पर मौजूद हर कोई हंसने लगा। कपिल की मां आगे कहती हैं-'वे शो पर जल्दी जाने के लिए कहती हैं और सूट निकाल देती हैं। वे ऐसा ही करती हैं।' कपिल की मां की बातें सुनकर अभिषेक और चित्रांगदा अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।

Bollywood Tadka

कपिल ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां सूरत में ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की शूटिंग में उनके साथ थीं। अमिताने उनसे पूछा कि कपिल को जन्म देने से पहले उन्होंने क्या खाया था। उन्होंने मासूमियत से जवाब दिया- दाल फुल्का।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी अपने कॉलेज के दिनों में अच्छे दोस्त थे हालांकि काम के सिलसिले में वे एक-दूसरे से दूर हो गए थे। कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ संग शादी की थी। शादी के बाद कपल ने अमृतसर, दिल्ली, मुंबई में कई वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था। गिन्नी ने साल 2019 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम त्रिशान शर्मा है। 


Kapil SharmamothercomplainGinni ChatrathThe Kapil Sharma ShowBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...