main page

स्क्रीनिंग के लिए लंदन के अल्बर्ट हॉल पहुंची 'बाहुबली' टीम, फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

20 October, 2019 05:30:34 PM

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इंडियन और रीजनल सिनेमा को सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस हिट ''बाहुबली द बिगिनिंग'' और ''बाहुबली: द कन्क्लूजन'' के साथ ग्लोबल लेवल पर रखा है। बाहुबली टीम एक्टर प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती सहित डायरेक्टर एसएस राजामौली लंदन में एक इवेंट के लिए इकट्ठे हुए।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इंडियन और रीजनल सिनेमा को सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस हिट 'बाहुबली द बिगिनिंग' और 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के साथ ग्लोबल लेवल पर रखा है। बाहुबली टीम एक्टर प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती सहित डायरेक्टर एसएस राजामौली लंदन में एक इवेंट के लिए इकट्ठे हुए। 'बाहुबली द बिगिनिंग' एकमात्र नॉन इंग्लिश फिल्म थी, जिसकी 148 साल पुराने लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में स्क्रीनिंग हुई थी। इस दौरान बाहुबली टीम ने प्राउड मूमेंट देखा। उन्हें फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

 

ऑफिसियल बाहुबली ट्विटर ने प्रभास, अनुष्का शेट्टी और अन्य लोगों का एक वीडियो शेयर किया। ट्वीट में लिखा गया है, "रॉयल अल्बर्ट हॉल में बड़े पैमाने पर स्टैंडिंग ओवेशन के लिए जो भी वहां मौजूद थे.... धन्यवाद लंदन ... हम इस मूमेंट को हमेशा के लिए संजोएंगे"

Bollywood Tadka, Bahubali Images

Bahubali Screening Pictures

Bollywood Tadka, Bahubali Images

Bahubali Screening Images

Bollywood Tadka, Bahubali Images

इससे पहले राणा दुग्गुबाती और प्रभास को अपने इंटरनेशनल फैंस से ग्रैंड वेलकम मिला, जो होटल के बाहर उनका वेट कर रहे थे। इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म, 'बाहुबली: द बिगिनिंग' को 19 अक्टूबर को लंदन के फेमस रॉयल अल्बर्ट थिएटर में दिखाया गया था।


BahubaliPrabhasRana DaggubatiAnushka Shetty Standing OvationRoyal Albert HallBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...