main page

इलाज ना मिलने से राज कपूर के साथ काम कर चुके कैमरामैन बैद्यनाथ बसाक का निधन, अस्पतालों ने किया भर्ती करने से मना

06 June, 2020 08:26:19 AM

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। हाल ही में  फिल्म निर्माता अनिल सूरी के निधन की खबर सामने आई थी। वहीं अब खबरें हैं कि राजकपूर फिल्म ''बूट पॉलिश''में बतौर सहायक कैमरामैन काम कर चुके बैद्यनाथ बसाक का भी निधन हो गया है। उन्होंने 96 की उम्र में वीरवार को अंतिम सांस ली।  बैद्यनाथ बसाक के बेटे संजय बसाक ने उनके निधन की जानकारी दी।

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। हाल ही में  फिल्म निर्माता अनिल सूरी के निधन की खबर सामने आई थी। वहीं अब खबरें हैं कि राजकपूर फिल्म 'बूट पॉलिश'में बतौर सहायक कैमरामैन काम कर चुके बैद्यनाथ बसाक का भी निधन हो गया है। उन्होंने 96 की उम्र में वीरवार को अंतिम सांस ली।  बैद्यनाथ बसाक के बेटे संजय बसाक ने उनके निधन की जानकारी दी।

Bollywood Tadka

संजय ने बताया- 'मेरे पिता मेरे साथ कोलकाता में रह रहे थे। वह पिछले कुछ महीनों से बेहतर महसूस नहीं कर रहे थे। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत खराब हुई और हमनें उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण कोई भी अस्पताल मेरे पिता को एडमिट नहीं कर रहा था। आखिरकार कल दोपहर 3 से 3:30 बजे के बीच उनका निधन हो गया।'

Bollywood Tadka

बता दें कि  साल 2018 में यह खबर आई थी कि बैद्यनाथ बसाक की हालत खराब है। आर्थिक रूप से परेशान बैद्यनाथ बसाक की ये खबर सोशल मीडिया के जरिए खूब चर्चा में रही थी। इस न्यूज से फिल्म उद्योग को गहरा सदमा लगा था।

Bollywood Tadka

बाद में टॉलीवुड अभिनेता देव खुद बैद्यनाथ बसाक के पास पहुंचे और उन्हें मदद दी थी। इतना ही नहीं देव ने बैद्यनाथ को जीवन भर की मदद का वादा भी किया था। जानकारी के लिए बता दें कि बैद्यनाथ बसाक पिछले कई सालों से आर्थिक तंगी में जी रहे थे और एक लम्बे अर्से से बीमार चल रहे थे।वो कोलकाता में पिछले कई सालों से एक किराए के घर में अपने बेटे और पोते के परिवार के साथ रह रहे थे।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सिनेमेटोग्राफर बैद्यनाथ बसाक को कई यादगार फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसमें 'अपॉन घारे', 'कोखोनो मेघ', 'खोखबाबुर प्रत्याबर्तन', 'सबर उपारेई', 'छम्मबदेशी' सहित कई यादगार फिल्में शामिल हैं।


baidyanath basakcameramanraj kapoorfilmboot polishpassed awayBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...