main page

BJP उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा का गंभीर आरोप- 'कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का पाकिस्तान के ISI से है लिंक'

23 July, 2020 10:25:36 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड स्टार्स दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। एक गुट जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की गंदी सच्चाई सामने लाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरा वो जो इन सब पर पर्दा ढकने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच बीजेपी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर तंज कसा है। उनका आरोप है कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स का रिश्ता पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़ा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड स्टार्स दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। एक गुट जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की गंदी सच्चाई सामने लाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरा वो जो इन सब पर पर्दा ढकने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच बीजेपी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर तंज कसा है। उनका आरोप है कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स का रिश्ता पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़ा है।

Bollywood Tadka


बैजयंत जय पांडा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''पाकिस्तानी और एनआरआई के साथ कुछ बॉलीवुड हस्तियों के चौकाने वाले लिंक सामने आए हैं। जिनके आईएसआई और पाक सेना के साथ संबंध हैं, जम्मू-कश्मीर में हिंसा को प्रोत्साहित करते हैं। मैं देशभक्त बॉलीवुड के लोगों से आग्रह करता हूं कि वे उनके नाम उजागर करें।''


वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ दो तरह के सबूत मिले हैं एक जो सोशल मीडिया पर लोगों को उकसाते हैं और दूसरा जो पाकिस्तानी कैंप ने नजर आते हैं और यही लोग बॉलीवुड के साथ पार्टी करते भी दिखते हैं।
बैजयंत ने आगे कहा कि आए दिन भारतीय सेना के जवान और आम लोगो पाकिस्तानी आतंकियों के शिकंजे में आकर जान गंवा देते हैं। इन बॉलीवुड के लोगों को शक का फायदा मिल रहा है। लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि वो देशभक्ति दिेखाए और आईएसआई से जुड़े लोगों से अपने संबंध तोड़ दें।


Baijayant Jay Panda Bollywood celebslinksPakistanISIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...