main page

आलिया-रणबीर के खिलाफ बजरंगियों का हंगामा, 11 साल पुराने बीफ वाले बयान पर हुआ विरोध,महाकाल के दर्शन किए बिना लौटा कपल

Updated 07 September, 2022 08:34:34 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। कपल के उज्जैन आने की खबर  जैसी ही सामने आई वैसे ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर विरोध करने महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा करने पहुंच गए। इस हंगाले में की वजह से आलिया-रणबीर को बिना दर्शन ही मुंबई लौटना पड़ा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। कपल के उज्जैन आने की खबर  जैसी ही सामने आई वैसे ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर विरोध करने महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा करने पहुंच गए। इस हंगाले में की वजह से आलिया-रणबीर को बिना दर्शन ही मुंबई लौटना पड़ा। 

Bollywood Tadka

11 साल पुराने बीफ वाले बयान पर हुआ विरोध

कुछ दिन पहले रणबीर कपूर का सालों पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें रणबीर कपूर बीफ को फेवरेट बता रहे थे। साल 2012 में रणबीर कपूर ने एक बयान में कहा था- 'उन्हें मटन, चिकन के साथ साथ नॉनवेज में बीफ खाना भी काफी पसंद है।'

Bollywood Tadka

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी बयान देते हुए यह कहा था कि मेरी ब्रह्मास्त्र फिल्म जिसे देखना हो वह देखें जिसे ना पंसद न देखें। इसी बात को लेकर बजरंगियों ने रणबीर और आलिया के उज्जैन महाकाल दर्शन को लेकर विरोध किया और बायकॉट के नारे लगाए।

 

बता दें ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जिसका बजट 410 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन समेत कई स्टार्स हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Bajrang DalProtestAlia BhattRanbir KapoorUjjainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...