main page

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' हर्षाली मल्‍होत्रा ने राधे के सॉन्ग 'सीटी मार' पर किया जबरदस्त डांस, एक्ट्रेस के स्टेप्स ने खींचा फैंस का ध्यान

Updated 14 May, 2021 11:41:48 AM

एक्टर सलमान की फिल्म ''राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'' ईद के मौके पर रिलीज की गई है। फिल्म का सॉन्ग ''सीटी मार'' खूब धमाल मचा रहा है। हाल ही में इस गाने पर फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' की ''मुन्नी'' हर्षाली मल्होत्रा ने डांस किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

मुंबई. एक्टर सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के मौके पर रिलीज की गई है। फिल्म का सॉन्ग 'सीटी मार' खूब धमाल मचा रहा है। हाल ही में इस गाने पर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा ने डांस किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Bollywood Tadka
वीडियो में हर्षाली ब्राउन टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ हर्षाली ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और हाई बन से हर्षाली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। हर्षाली 'सीटी मार' गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें इससे पहले भी हर्षाली ने एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने 'तुझे भर लूं अपनी आंखों में' गाने पर शानदार डांस किया था। हर्षाली ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाया था। जिसे खूब पसंद किया गया था। हर्षाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bajrangi bhaijaanmunni harshaali malhotradancessalman khanfilm radhesong seeti maarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...