main page

अक्षय कुमार ने Bala डांस का BTS वीडियो किया शेयर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Updated 07 November, 2019 05:42:58 PM

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत  ''हाउसफुल 4'' (housefull 4)  से ''शैतान का साला'' गीत ने #BalaChallenge के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है।हाल ही में, अभिनेता अक्षय कुमार ने कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है...

नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत  'हाउसफुल 4' (housefull 4)  से 'शैतान का साला' गीत ने #BalaChallenge के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है।हाल ही में, अभिनेता अक्षय कुमार ने कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है जहां बॉबी देओल और रितेश देशमुख दोनों अपने संबंधित किरदार में बाला स्टेप करते हुए नजर आ रहे है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखते है,'बाला के बुखार ने इन दोनों शैतानों को भी पकड़ लिया।

वीडियो में अक्षय कुमार, बॉबी देओल (Bobby Deol) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) 'बाला' का मज़ेदार स्टेप करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन वीडियो का सबसे दिलचस्प पहलू वह है जब निर्देशक द्वारा 'कट' कहे जाने के बाद अक्षय कुमार और रितेश देशमुख डांस करना बंद कर देते है, लेकिन बॉबी देओल 'बाला' के सुपरहिट स्टेप पर डांस करना जारी रखते है जिसे देखकर आप भी यह कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे कि 'क्या डांस किया है बॉबी'।

फिल्म 'हाउसफुल 4' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है, जो कॉमेडी शैली में एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। 'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है।

: Chandan

Akshay KumarHousefull 4Bala Danceअक्षय कुमारBala bts Videoहाउसफुल 4

loading...