main page

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'बाला', आयुष्मान की बैक टू बैक 7वीं हिट

Updated 15 November, 2019 05:25:26 PM

आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज ''बाला'' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में आयुष्मान के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी हैं। 7 नवंबर, 2019 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन में 10.15 करोड़ रुपये कमाए

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज 'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में आयुष्मान के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी हैं। 7 नवंबर, 2019 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन में 10.15 करोड़ रुपये कमाए और तब से लगातार आगे बढ़ रही है। अब, फिल्म ने दुनिया भर में 101.84 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए, पहले वीक के एंड में सेंचुरी मार दी। फिल्म ने गुरुवार को 5.31 करोड़ रुपये की कमाई की और भारत में कुल 72.24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Bollywood Tadka, Bala Box Office

आयुष्मान खुराना की बाला के कलेक्शन को शेयर करते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट भी किया। इस बीच, दुनिया भर में हुए कलेक्शन को शेयर करते हुए, मैडॉक फिल्म्स ने 'बाला' की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की खबर शेयर की। 

 

आयुष्मान खुराना निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस को अच्छा खासा कलेक्शन देने वाले एक्टर हैं। बाला के साथ, उन्होंने 7 बैक टू बैक हिट फ़िल्में दी हैं। उनका बॉक्स ऑफिस रन निश्चित रूप से इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा योग्य सितारों में से एक है।

Edited By: Akash sikarwar

Bala Box Office CollectionAyushmann KhurranaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...