main page

'छोटी आनंदी' की बोल्डनेस ने बढ़ाया मालदीव का पारा, बिकिनी में लहरों के किनारे इठलाईं अविका गौर को देख सुध बुध खो बैठे फैंस

Updated 23 July, 2022 11:42:46 AM

सीरियल ''बालिका वधु'' की ''छोटी आनंदी'' यानि एक्ट्रेस अविका गौर हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने छोटी आनंदी के नाम से पहले तो हर दिल में जगह बनाई लेकिन जब वो बड़ी हुईं, तो इंटरनेट पर छा गईं। अब अविका गोर एक स्टाइल दिवा में बदल गई हैं। हर दिन उनकी फोटोज खूब वायरल होती हैं। अविका का फैशन सेंस बहुत अच्छा है। वो अपने वेकेशन की तस्वीरों से भी सबके होश उड़ा देती हैं।

मुंबई: सीरियल 'बालिका वधु' की 'छोटी आनंदी' यानि एक्ट्रेस अविका गौर हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने छोटी आनंदी के नाम से पहले तो हर दिल में जगह बनाई लेकिन जब वो बड़ी हुईं, तो इंटरनेट पर छा गईं। अब अविका गोर एक स्टाइल दिवा में बदल गई हैं। हर दिन उनकी फोटोज खूब वायरल होती हैं। अविका का फैशन सेंस बहुत अच्छा है। वो अपने वेकेशन की तस्वीरों से भी सबके होश उड़ा देती हैं।

Bollywood Tadka

अविका इन दिनों बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी के साथ मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। इस रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज अविका ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

अविका की ये तस्वीरें देख फैंस अपनी सुध बुध खो बैठे हैं। अविका ने अपने हॉलिडे पर स्टाइलिश बीचवियर पहने वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं। 

Bollywood Tadka


कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने लव ऑफ लव की क्लिक की गई एक फोटो भी पोस्ट की थी। वो एक साटन मल्टीकलर ड्रेस में थीं और फोटो को बीच पर लिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

 

यहां तक कि मिलिंद ने भी अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह अनइंडिंग करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा था- इस खूबसूरत द्वीप पर एक बहुत जरूरी ब्रेक। फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो नवंबर 2021 में अविका गोर ने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी को इंस्टाग्राम पर इंट्रोड्यूस किया। दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और अक्सर साथ ट्रैवल करते हैं। इपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अविका ने बीटी से कहा था-वह इंडस्ट्री से नहीं हैं। हमारा रिश्ता एक लॉन्ग डिस्टेन्स रिलेशनशिप है लेकिन हम अपनी छुट्टियों के लिए समय निकालते हैं। इस तरह हम अपने रिश्ते को संभालकर चलते हैं। मुझे याद है मैंने मिलिंद से कहा था कि मैं उससे मिलने के दूसरे दिन ही उससे शादी करना चाहती थी। मैं ऐसी ही बेचैन इंसान हूं। वह बहुत समझदार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

काम की बात करें तो अविका गौर तेलुगु फिल्म ‘थैंक यू’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। अविका के अलावा फिल्म में एक्टर नागा चैतन्यऔर एक्ट्रेस मालविका नायर हैं। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Balika VadhuAnandiAvika Gorstunsbikini LookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...