main page

First Picture: शादी के 7 साल बाद मां बनी बालिका वधू फेम अंजुम फारुकी, घर आईं नन्हीं परी

05 September, 2020 01:45:58 PM

कलर्स के पाॅपुलर सीरियल ''बालिका वधू'' में गौरी का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस अंजुम फारुकी ने घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है।  अंजुम फारुकी के घर शादी के 7 साल बाद मां बनी हैं। उनके घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है।

मुंबई: कलर्स के पाॅपुलर सीरियल 'बालिका वधू' में गौरी का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस अंजुम फारुकी ने घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। 
अंजुम फारुकी के घर शादी के 7 साल बाद मां बनी हैं। उनके घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी अंजुम फारुकी ने बेटी की तस्वीर सोशल साइट परर शेयर कर दी।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी लाडली का जन्म 28 अगस्त को हुआ था।

Bollywood Tadka

हालांकि इस तस्वीर में उनकी लाडली का चेहरा नहीं दिख रहा है। पोस्ट शेयर कर अंजुम ने लिखा-'दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मेरी बेटी हनिया सैय्यद से मिलें।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि अंजुम ने सा 2013 में साकिब सैय्यद से अरेंज मैरिज की थी। उनके पति मर्चेंट नेवी में काम करते हैं। शादी के बाद अंजुम ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। काम की बात करें तो बालिक वधू में अंजुम ने जगत (जगिया) की दूसरी पत्नी गौरी का रोल निभाया था।


balika vadhufameactressAnjum FarookiSaqib Sayedblessedbaby girlhaneya SyedLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...