main page

कोविड से जंग लड़ रहे लोगों की हर संभव मदद कर रही हैं 'बालिका वधू' फेम गीतांजलि,हर कोई कर रहा हैं एक्ट्रेस की प्रशंसा

28 April, 2021 02:18:34 PM

देश में कोरोना की दूसरी और घातक लहर हाहाकार मचाए हुए है। रोजाना तीन लाख से अधिक नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं। वहीं हजारों लोगों की मौत हो रही है। लोग अस्‍पतालों के बाहर खड़े हैं, सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं। किसी को बेड चाहिए, किसी को वेंटिलेटर, किसी को ऑक्‍सीजन सिलेंडर तो किसी को रेमेडिसिवर। ऐसे में कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। एक्टर सोनू सूद को तो लोग इस जंग का मसीहा मान ही चुके हैं। वहीं सोनू सूद के अलावा सलमान खान,अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन,गुरमीत चौधरी, विनी

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी और घातक लहर हाहाकार मचाए हुए है। रोजाना तीन लाख से अधिक नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं। वहीं हजारों लोगों की मौत हो रही है। लोग अस्‍पतालों के बाहर खड़े हैं, सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं। किसी को बेड चाहिए, किसी को वेंटिलेटर, किसी को ऑक्‍सीजन सिलेंडर तो किसी को रेमेडिसिवर। ऐसे में कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। एक्टर सोनू सूद को तो लोग इस जंग का मसीहा मान ही चुके हैं। वहीं सोनू सूद के अलावा सलमान खान,अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन,गुरमीत चौधरी, विनीत सिंह, पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार्स लोगों की मदद में जुटे हैं।

Bollywood Tadka

वह सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोगों की जरूरतें पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब इस कड़ी में कई पॉपुलर हिट शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा का नाम भी जुड़ गया है। गीतांजलि मिश्रा इन दिनों कोरोना की जंग में लोगों की मदद करने में जुटी हैं।

Bollywood Tadka

वह सोशल मीडिया के सहारे लोगों की मदद कर रही हैं। जो भी लोग उन्‍हें टैग करके मदद की गुहार लगाते हैं, गीतांजलि अपनी छोटी सी टीम के साथ उनका दर्द कम करने में जुट रही हैं। एक्ट्रेस किसी को बेड वेंटिलेटर, किसी को ऑक्‍सीजन सिलेंडर तो किसी को दवाएं दिलवाने का प्रयास कर रही हैं। गीतांजलि की इस कोशिश की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। बीते साल लॉकडाउन के दौरान वह प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों को खाना, दवाइयां आदि देकर चर्चा में आई थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो गीतांजलि मिश्रा 'कुंडली भाग्‍य', 'नागिन-3', 'मायके से बंधी डोर', 'माटी की बन्नो', 'जय वैष्णो देवी', 'बालिका वधू', 'रंगरसिया', 'पृथ्वी वल्लभ', ए'क लक्ष्य', 'चंद्र नंदिनी', 'अघोरी', 'कार्तिक पूर्णिमा', 'सावधान इंडिया', 'क्राइम पेट्रोल' और 'संगम' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं। इसके अलावा वह फिल्म 'लूडो' में भी नजर आईं हैं। 


balika vadhufamegeetanjali mishrahelppeoplecoronaviruscovid19Bollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...