main page

पुनीश के साथ इंटीमेट हो चुकी बंदगी ने कभी ठुकराया था कंडोम ऐड का ऑफर

Updated 15 November, 2017 01:39:21 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 11'' में इस बार पुनीश शर्मा और बंदगी सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं। वजह है इनके बीच चल रहा रोमांस। इनके इमोशंस फेक हो या रीयल, लेकिन ये घर वालों के टॉकिंग प्वाइंट पर है। वहीं, अब एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो चंडीगढ़ की इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर कम मॉडल बंदगी को एक

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' में इस बार पुनीश शर्मा और बंदगी सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं। वजह है इनके बीच चल रहा रोमांस। इनके इमोशंस फेक हो या रीयल, लेकिन ये घर वालों के टॉकिंग प्वाइंट पर है। वहीं, अब एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो चंडीगढ़ की इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर कम मॉडल बंदगी को एक-डेढ़ साल पहले कंडोम का ऐड भी ऑफर हो चुका है।

Bollywood Tadka

लेकिन इन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था, क्योंकि इनका कहना था कि वो ऐसा कोई काम नहीं करना चाहती जिससे उनके पेरेंट्स को शर्मिंदा होना पड़े। हालांकि, अब घर के अंदर बंदगी की एक्टिविटीज देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनके दिमाग से पैरेंट्स का ख्याल पूरी तरह से निकल चुका है।

Bollywood Tadka

 बता दें कि कई बार घर की लाइट्स ऑफ होने के बाद इन्हें पुनीश के साथ कोजी होते देखा गया है। इसके लिए शो के होस्ट सलमान खान इन्हें बाकायदा वॉर्निंग भी दे चुके हैं।

Bollywood Tadka

:

Bandagi kalrapuneesh sharmabig boss 11

loading...