main page

कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत,सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप पर FIR दर्ज करने का आदेश

17 October, 2020 02:48:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौच इन दिनों  अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं। कंगना बाॅलीवुड ही नहीं बल्कि समाज और पॉलिटिक्स हर मुद्दे पर अपनी रायदेती है। अपने इन बयानों की वजह से वह कई बार विवादों में भी फंस जाती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौच इन दिनों  अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं। कंगना बाॅलीवुड ही नहीं बल्कि समाज और पॉलिटिक्स हर मुद्दे पर अपनी रायदेती है। अपने इन बयानों की वजह से वह कई बार विवादों में भी फंस जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में कंगना के कुछ ऐसे ही बयानों के आधार पर मुंबई की एक कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के आदेश दिए हैं। दरअसल, एक याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि कंगना रनौत लगातार न्यूज चैनल को दिए गए बयानों और अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

Bollywood Tadka

शिकायतकर्ता ने ये भी कहा कि कई बार कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिए हिंदू और मुस्लिम कलाकारों को बांटने और सामाजिक द्वेष बढ़ाने का काम किया है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इस याचिका के आधार पर कंगना पर एफआईआर दर्ज किए जाने का आदेश दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना लगातार बॉलीवुड नेपोटिजम, खेमेबाजी और धार्मिक आधार पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगा चुकी हैं। कंगना ने अपने कई वीडियो और इंटरव्यू में खुलकर बॉलीको लेकर कंगना ने कभी शिकायत दर्ज कराई और न ही वह इन्हें साबित कर सकी।


kangana ranautcommunal hatredbandra courtfirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...