main page

'बैंग बैंग: द साउंड ऑफ क्राइम्स' में होगी एक्शन, देखें वीडियो

15 January, 2021 04:40:27 PM

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की बहुप्रतीक्षित युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ''बैंग बैंग - द साउंड ऑफ़ क्राइम्स'' जल्द ही लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी और शो की प्रत्येक झलक के साथ रिलीज़ के इर्दगिर्द प्रत्याशा अपने चरम पर है...

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की बहुप्रतीक्षित युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ़ क्राइम्स' जल्द ही लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी और शो की प्रत्येक झलक के साथ रिलीज़ के इर्दगिर्द प्रत्याशा अपने चरम पर है। 

 

हाई ऑक्टेन टीज़र, आकर्षक पोस्टर और 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ़ क्राइम्स' के रोमांचक ट्रेलर ने अपने एक्शन से भरपूर दृश्यों और रोमांच के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। 

 

और अब, 'बैंग बैंग' का अर्थ पेश करते हुए, रघु और मीरा यानी मिस्टर फैसू और रूही सिंह ने शो में नज़र आने वाले एंटरटेनमेंट के बारे में बताते हुए कहा,"एक्शन ही एक्शन", "ट्विस्ट पे ट्विस्ट", "थोडा कॉमेडी", "थोडा ट्रेजडी" और बहुत कुछ!" ऐसे में, वीडियो में साझा की गई झलक के साथ, दर्शक इस रोलर कॉस्टर राइड के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  

 

ऑल्ट बालाजी ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा किया है और लिखते हैं, "Get set action! Raghu & Meera se hi sunn lo kya hai #BangBaang? Abhi toh bas suna hai..asli action hoga on #BangBaang streaming 25th January on #ALTBalaji 

 

'बैंग बैंग' यूथ एक्शन सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विसुअल स्पेक्टेकैल फ़िल्म होगी है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखेगी। ऑरिजिनल वेब-श्रृंखला में रहस्य, धमाकेदार एक्शन और युवा नाटक शामिल हैं, जो एक-एक करके गहरे रहस्यों को उजागर करेगा। 

 

अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, "बैंग बैंग" 25 जनवरी से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


Raghu and Meeras Bang BangBang The Sound of CrimesBollywood Newsबॉलीवुड न्यूज
loading...