main page

2 महीने पहले एक्ट्रेस Pori Moni रेप और हत्या की कोशिश का लगा रही थीं आरोप, अब खुद इस मामले में हुईं गिरफ्तार

Updated 07 August, 2021 12:36:10 PM

बांग्लादेश की फेमस एक्ट्रेस पोरी मोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। दो महीने पहले यानि 14 जून को उद्योगपति परएक क्लब में उसके साथ दुष्कर्म और हत्या करने का आरोप लगाने वाली पोरी मोनी को अब खुद पुलिस कस्टडी में हैं। दरअसल, रैपिड एक्शन बटालियन ने बुधवार को ढाका के बनानी में धालीवुड अभिनेत्री पोरी मोनी के घर छापा मारा। आरएबी ने उनके घर से 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद कीं। चार घंटे की छापेमारी के बाद बीते 4 अगस्त रात करीब 9 बजे उन्हें कुलीन बल के मुख्यालय ले जाया गया। अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंबई: बांग्लादेश की फेमस एक्ट्रेस पोरी मोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। दो महीने पहले यानि 14 जून को उद्योगपति परएक क्लब में उसके साथ दुष्कर्म और हत्या
 करने का आरोप लगाने वाली पोरी मोनी को अब खुद पुलिस कस्टडी में हैं। दरअसल, रैपिड एक्शन बटालियन ने बुधवार को ढाका के बनानी में धालीवुड अभिनेत्री पोरी मोनी के घर छापा मारा। आरएबी ने उनके घर से 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद कीं।

Bollywood Tadka

 चार घंटे की छापेमारी के बाद बीते 4 अगस्त रात करीब 9 बजे उन्हें कुलीन बल के मुख्यालय ले जाया गया। अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आरएबी के कानूनी और मीडिया विंग के निदेशक कमांडर खांडाकर अल मोइन ने इस बात की पुष्टि की है। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने से पहले आरएबी ने दावा किया कि उन्होंने छापेमारी के दौरान पोरी मोनी के घर से ड्रग्स और शराब की बोतलें बरामद की थी। बीते गुरुवार सुबह एक्ट्रेस को ढाका की एक अदालत में पेश किया गया।

Bollywood Tadka

पोरी मोनी के नाम से मशहूर शमसुन्नहर स्मृति ने दावा किया था कि 8 जून को बोट क्लब के पूर्व अध्यक्ष और एक व्यापारी और राजनेता गुलशन ऑल कम्युनिटी क्लब के निदेशक नासिर उद्दीन महमूद ने उन पर हमला किया था। उसने महमूद पर बोट क्लब में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। एक अखबार में छपी खबर के अनुसार शिकायत के बाद पुलिस ने छापेमारी कर उद्योगपति एवं चार अन्य को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में दो के नाम प्राथमिकी में शामिल हैं, जबकि तीन उनके सहयोगी हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

bangladeshiactresspori moniarresteddrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...