FacebookTwitterg+Mail

अपने किरदार को लेकर एक्ट्रैस बनिता संधू ने कही ये बात

banita sandu saying about her
05 December, 2018 01:51:58 AM

मुंबईः फिल्म ‘अक्टूबर’ से हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाली ब्रितानी-भारतीय अभिनेत्री बनिता संधू का कहना है कि वह खुद को किसी खास शैली तक सीमित नहीं करना चाहतीं। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें व्यावसायिक सिनेमा पसंद है और वह अच्छी फिल्मों से जुडऩा चाहेंगी।

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मैं किसी भी चीज में खुद को सीमित नहीं करना चाहती। मैंने ‘अक्टूबर’ की और मैं बहुत खुश हूं। मैं अलग-अलग किरदार निभाना चाहती हूं और अलग-अलग रचनात्मक लोगों के साथ काम करना चाहती हूं। अगर फिल्म में कई कलाकार हैं या यह स्वतंत्र फिल्म है और कोई पहली बार निर्देशन कर रहा है, तब भी अच्छा होगा। मैं सिर्फ फिल्म के बारे में सोचती हूं।’’

बनिता ने कहा, ‘‘...हम सभी इसे (व्यावसायिक फिल्मों को) देखते हुए बड़े हुए हैं और इनके अच्छा करने के पीछे कोई तो वजह है। लेकिन उसी वक्त मैं सीमाओं से निकलकर कुछ नया रचनात्मक भी करना चाहती हूं।’’ अभिनेत्री को ‘अक्टूबर’ में शुइली के किरदार के लिए सराहा गया। शुइली एक होटल ट्रेनी है जो एक जबरदस्त दुर्घटना के बाद कोमा में चली जाती है। फिल्म में वरुण धवन भी हैं। फिल्म की शूटिंग के बाद बनिता दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक वीडियो ‘जिंद माही’ की शूटिंग के लिये ब्रिटेन वापस चली गयीं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक पंजाबी हूं और मेरा परिवार दिलजीत को बहुत पसंद करता है। वे इस म्यूजिक वीडियो के लिये बेहद उत्साहित हैं। मैं दिलजीत की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और ‘उड़ता पंजाब’ मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। शूटिंग में बहुत मजा आया। मैं आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगी।’’ बनिता ने यह भी कहा कि फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है।

 


banita sandu movie bollywood hindi news bollywood tadka hindi hindi news updates
loading...