main page

बप्पी लहरी की आवाज चली गई...ऐसी अफवाहों पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- झूठी खबरें सुनकर मेरा दिल टूट गया

Updated 21 September, 2021 11:09:45 AM

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां किसी को बड़ी जल्दी फेम मिल जाता है, वहीं इस पर आए दिन कई फेक खबरें भी सामने आती हैं, जो लोगों की परेशानी का कारण बनती हैं। फेक खबरों से अब तक कई स्टार्स भी हताश हुए हैं। हाल ही में एक ऐसी ही बचकानी अफवाह का शिकार दिग्गज गायक बप्पी लहरी हो गए। सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैल गई कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी की आवाज चली गई है। हालांकि जब ये खबर सिंगर तक पहुंची तो वे बहुत दुखी हुए और उन्होंने इस पर अपनी सफाई भी दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां किसी को बड़ी जल्दी फेम मिल जाता है, वहीं इस पर आए दिन कई फेक खबरें भी सामने आती हैं, जो लोगों की परेशानी का कारण बनती हैं। फेक खबरों से अब तक कई स्टार्स भी हताश हुए हैं। हाल ही में एक ऐसी ही बचकानी अफवाह का शिकार दिग्गज गायक बप्पी लहरी हो गए। सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैल गई कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी की आवाज चली गई है। हालांकि जब ये खबर सिंगर तक पहुंची तो वे बहुत दुखी हुए और उन्होंने इस पर अपनी सफाई भी दी है।


बप्पी लहरी ने इस खबर को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है और एक स्टेटमेंट जारी कर अपने मन की बात कही है। बप्पी लहरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ मीडिया आउटलेट मेरे और मेरी सेहत के बारे में झूठी खबरें फैला रहे हैं, जिसे सुनकर मेरा दिल टूट रहा है। अपने फैंस और शुभचिंतकों की कृपा से मैं बिल्कुल स्वस्थ्य हूं. बप्पी दा'।

 

बप्पी लहरी के इस पोस्ट के बाद उनके कई फैंस ने ऐसी अफवाहों पर जमकर नाराजगी जताई है। 

 


Bappi Lahiribroke silencerumoursvoiceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...