main page

दूसरी बार पापा बने बप्पी लहरी के बेटे बप्पा, बेटे के जन्म से झूमा परिवार, बोले-'Bappi is back'

Updated 01 June, 2023 10:33:46 AM

मशहूर म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के निधन के काफी समय बाद उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है। दिवंगत सिंगर के बेटे बप्पा लहरी की पत्नी तनीशा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बेटे का स्वागत करने से लहरी फैमिली में खुशी का माहौल है। अगर आज बप्पी जिंदा होते तो दूसरी बार अपने दादा बनने की खुशी को खूब एंजॉय कर रहे होते।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के निधन के काफी समय बाद उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है। दिवंगत सिंगर के बेटे बप्पा लहरी की पत्नी तनीशा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बेटे का स्वागत करने से लहरी फैमिली में खुशी का माहौल है। अगर आज बप्पी जिंदा होते तो दूसरी बार अपने दादा बनने की खुशी को खूब एंजॉय कर रहे होते।

 
बप्पा लहरी की वाइफ तनीशा ने अपने दूसरे बेटे को लॉस एंजिल्स में जन्म दिया है। कपल ने घर आए इस नन्हे मेहमान का नाम शिवाए रखा है। 

Bollywood Tadka

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे के जन्म से पहले बप्पा लहरी ने ढेर सारी शापिंग की है। अब बप्पा और तनीशा मिलकर अपने घर आई इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। दूसरे बेटे के जन्म से बप्पा लहरी बेहद खुश हैं और फैमिली इस बात को भी मान रही है कि इस बच्चे के जन्म के साथ बप्पी लहरी ने फिर से जन्म लिया है।


बता दें, बप्पा लहिरी के पिता बप्पी लहिरी का इसी साल 15 फरवरी को निधन हो गया था। सिंगर के निधन से उनका परिवार पूरी तरह टूट गया था। वहीं फैंस को भी बप्पी के जाने से बड़ा झटका लगा था। सिंगर ने अपनी आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Bappi LahirisonBappafathersecond timeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...