main page

सदा के लिए सो गए सोने के दीवाने बप्पी दा,फूलों से सजे बाॅक्स में रखे पिता के पार्थिव शरीर के पास फूट-फूट कर रोती दिखीं बेटी

Updated 16 February, 2022 03:29:01 PM

लता मंगेशकर के निधन के लगभग 9 दिन बाद एक बार फिर से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 16 फरवरी की सुबह जैसी ही ये खबर आई कि दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी अब इस दुनिया मे नहीं रहे तो हर किसी का दिल टूट गया। बीते मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में 69 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।  बप्पी लहरी को प्यार से लोग बप्पी दा कहते थे।

मुंबई: लता मंगेशकर के निधन के लगभग 9 दिन बाद एक बार फिर से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 16 फरवरी की सुबह जैसी ही ये खबर आई कि दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी अब इस दुनिया मे नहीं रहे तो हर किसी का दिल टूट गया। बीते मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में 69 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।  बप्पी लहरी को प्यार से लोग बप्पी दा कहते थे।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उनका सोने से प्यार देख उन्हें लोग गोल्डमैन भी कहते थे। आज वहीं सोने का दीवाना सदा के लिए सो गया। हाल ही में बप्पी दा के पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने हर किसी का दिल तोड़ दिया।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि  बप्पी दा के पार्थिव शरीर को फूलों से सजे बाॅक्स में रखा गया है। वहीं उनके आस पास लोग बैठे हैं जो उनके अंतिम दर्शन के लिए आए हैं। बप्पी दा के निधन से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है। उनकी बेटी रीमा लहरी को पिता के पार्थिव शरीर के आगे रोते बिलखते देखा जा सकता है। 

Bollywood Tadka

बप्पी लाहिड़ी के निधन की वजह आई सामने

बप्पी लाहिड़ी का इलाज करने वाले डॉक्टर दीपक नामजोशी ने कहा, बप्पी लाहिड़ी ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। वह 29 दिनों तक जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती रहे। उन्हें ठीक होने के बाद 15 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हालांकि घर में रहने के एक दिन बाद ही उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। फिर रात के 11.45 बजे उनका निधन हो गया। वह बीते साल कोरोना वायरस से भी संक्रमित हुए थे। उन्हें बीते एक साल से ओएसए था।

Bollywood Tadka
 

कल होगा अंतिम संस्कार

बप्पी लाहिड़ी के परिवार की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया है।  इसमें कहा गया है यह हमारे लिए बेहद दुखद समय है। बप्पी लहरी के बेटे  के लॉस एंजेलिस से लौटने के बाद कल सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।


 

Content Writer: Smita Sharma

Bappi Lahridead bodydaughterRema LahirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...