FacebookTwitterg+Mail

नए कलाकारों को मौका देना हमारे लिए गर्व की बात: सूरज बड़जात्या

barjatya says pride for us to being the first platform for many actors
31 January, 2019 03:06:29 PM

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'हम चार: फ्रेंड ही फैमिली है' बड़े पर्दे पर रिलीज को तैयरा है। इस फिल्म में सूरज बड़जात्या चार नए चेहरे को दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं।

 

फिल्म 'हम चार : फ्रेंड भी फैमिली है' से प्रीत कमानी, सिमरन शर्मा, अंशुमान मल्होत्रा और तुषार पांडे डेब्यू कर रहे हैं। ये सभी कलाकार फिल्म के लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें अपनी बड़ी और भव्य फिल्मों के लिए जानें जाने वाले सूरज बड़जात्या की यह छोटे बजट की फिल्म है।

 

राजश्री बैनर के अपने 58वें प्रोडक्शन की फिल्म 'हम चार: फ्रेंड ही फैमिली है' के साथ सूरज बड़जात्या चार नए चेहरे को लॉन्च करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। ट्रेलर लॉन्च होने की तारीख से खबर लिखे जाने तक फिल्म 'हम चार: फ्रेंड ही फैमिली है' के ट्रेलर को 45 लाख से भी ज्यादा लोगों देख चुके हैं।

Navodayatimes

फिल्म की कहानी चार युवाओं की दोस्ती पर आधारित है। अगर आपने वर्ष 1964 में आई राजश्री प्रोडक्शन की ही फिल्म 'दोस्ती' देखी है तो आप समझ जाएंगे कि यह फिल्म भी दोस्तो के बीच प्यार और दोस्ती पर ही आधारित होगी लेकिन 21वीं सदी के फ्रेंडशिप की तर्ज पर।

 

एक कार्यक्रम के दौराम अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए सूरज बड़जात्या ने मीडियाकर्मियों से खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि, राजश्री ने वर्ष 1947 में फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में कदम रखा था तब से यह कई नए कलाकारों को मौका देता रहा है।

 

सूरज ने आगे कहा, हमने कई कलाकार, अभिनेता, निर्देशक, गायक, और तकनीशियनों को मौका दिया है। राजश्री प्रोडक्शन को उनसभी का पहला मंच बनने पर गर्व है। हम अपनी उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं और नये चेहरों को मौका देते रहेंगे। बता दें, फिल्म 'हम चार: फ्रेंड ही फैमिली है' 15 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Hum Chaar movie Hum Chaar movie trailer bollywood Sooraj Barjatya
loading...