main page

दूसरे बच्चे के पिता बने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम बरुण सोबती, पत्नी पश्मीन ने दिया बेटे को जन्म

Updated 27 April, 2023 10:19:01 AM

टीवी सीरियल प्यार को क्या नाम दूं से फेमस हुए बरुण सोबती के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर की पत्नी पशमीन मनचंदा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद कपल दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। इससे पहले उनके एक बेटी है, जिसका कपल ने 2019 में स्वागत किया था। अब घर में बेटे की किलकारी गूंजने के बाद फैंस बरुण और पशमीन को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'प्यार को क्या नाम दूं' से फेमस हुए बरुण सोबती के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर की पत्नी पशमीन मनचंदा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद कपल दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। इससे पहले उनके एक बेटी है, जिसका कपल ने 2019 में स्वागत किया था। अब घर में बेटे की किलकारी गूंजने के बाद फैंस बरुण और पशमीन को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

Asur actor Barun Sobti and wife Pashmeen Manchanda's THROWBACK moments give  major couple goals; See Photos | PINKVILLA

हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में बरुण सोबती ने बच्चे के स्वागत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वो एक बार फिर पिता बन गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Barun Sobti (@barunsobti_says)

बता दें, इससे पहले बरुण सोबती और पश्मीन मनचंदा को 4 साल की एक बेटी है, जिसका नाम उन्होंने सिफत रखा है। अब बरुण सोबती और पश्मीन मनचंदा को बेटा हुआ है। दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा सोशल मीडिया पर नहीं की थी, लेकिन जब बीते दिनों बरुण और पश्मीन ने दलजीत कौर की शादी में भाग लिया था, तो इस अवसर पर कई लोगों ने कयास लगाए थे कि दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, पश्मीन मनचंदा एक्टर सोबती की बचपन की दोस्त हैं। दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद दोनों ने 12 दिसंबर 2010 में एक गुरुद्वारे में शादी की। इसके बाद 2019 में उनको बेटी हुई थी।  

 

काम की बात करें तो बरुण सोबती ने 2009 में सीरियल 'श्रद्धा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' शो से पॉपुलर हुए थे। इसके अलावा वह 'दिल मिल गए' में नजर आ चुके हैं। टीवी सीरियल्स के अलावा उन्होंने 'असुर', 'द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली' और 'तन्हाइयां' समेत कई ओटीटी सीरीज में भी काम कर चुके हैं। वहीं आखिरी बार एक्टर को Zee5 की 'जांबाज हिंदुस्तान के' में देखा गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Is Pyaar Ko Kya Naam DoonBarun SobtiwifePashmeen Manchandablessedbaby boyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...