main page

हूबहू बरुण सोबती की तरह दिखती हैं उनकी बेटी सिफत की सूरत,तस्वीर देखते ही कहेंगे Aww

30 July, 2019 09:16:36 AM

टीवी सीरियल ''इस प्यार को क्या नाम दूं'' से फेमस हुए एक्टर बरुन सोबती हाल ही में पिता बनें हैं।उनकी वाइफ पश्मीन मनचंदा ने 28 जून को बेटी को जन्म दिया था। जिसकी पहली तस्वीर एक्टर ने हाल गी शेयर की। तस्वीर में बरुन अपनी नन्हीं परी को प्यार से गले लगाए हुए दिख रहे हैं। बता दें कि बरुण ने अपनी बेटी का नाम सिफत रखा है। तस्वीर में सिफर अपने झूले में लेटी दिखाई दी रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से फेमस हुए एक्टर बरुन सोबती हाल ही में पिता बनें हैं।उनकी वाइफ पश्मीन मनचंदा ने 28 जून को बेटी को जन्म दिया था। जिसकी पहली तस्वीर एक्टर ने हाल गी शेयर की। तस्वीर में बरुन अपनी नन्हीं परी को प्यार से गले लगाए हुए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,सिफत इमेज,सिफत फोटो,सिफत पिक्चर

बता दें कि बरुण ने अपनी बेटी का नाम सिफत रखा है। तस्वीर में सिफर अपने झूले में लेटी दिखाई दी रही हैं। इस शेयर की तस्वीर मेंसिफत के पीछे एक कार्ड पर लिखा हुआ है 'वन मंथ ओल्ड'। तस्वीर में बाप-बेटी की जबरदत्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस बाप-ूेटी की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,सिफत इमेज,सिफत फोटो,सिफत पिक्चर

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू में बरुन ने अपनी बेटी के नाम के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताया था। बरुन ने बताया कि सिफत का मतलब होता है तारीफ। उन्होंने ये भी बताया कि वो चाहते थे उनका बच्चा हेल्दी हो और मन ही मन बेटी होने की दुआ कर रहे थे। बरुन ने बताया कि पेरेंट्स के तौर पर वो और उनकी पत्नी डायपर बदलने और रात भर जागने के लिए मेंटली तैयार हैं, इसलिए सबकुछ काफी मजे में चल रहा है।

Bollywood Tadka, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,पश्मीन मनचंदा इमेज,पश्मीन मनचंदा फोटो,पश्मीन मनचंदा पिक्चर

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बरुनउन स्टार्स में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट में दूर ही रखते हैं। उनके पापा बनने की गुड न्यूज उन्होंने नहीं बताई थी। सोबती की पत्नी पश्मीन मनचंदा प्रेग्नेंट हैं इस की जानकारी उनकी बेबी शॉवर सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने हुई थी। 

Bollywood Tadka, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,पश्मीन मनचंदा इमेज,पश्मीन मनचंदा फोटो,पश्मीन मनचंदा पिक्चर
 

2010 में की थी शादी 

बरुण और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी। टीवी सीरियल के अलावा बरुण कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बरुण और पश्मीन की लव स्टोरी स्कूल से शुरू हुई थी। Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक पश्मीन गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थी, लेकिन 9वीं क्लास में उन्होंने दूसरे स्कूल में एडमिशन लिया था। इसी स्कूल में उनकी और बरुण की पहली मुलाकात हुई थी। खबरों की मानें तो पश्मीन को इंप्रेस करने के लिए बरुण कविता लिखा करते थे। कुछ वक्त बाद पश्मीन ऑस्ट्रेलिया चली गई थी। इस दौरान दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे। बरुण ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्त्रां में उन्होंने पश्मीन को शादी के लिए प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka, बरुन सोबती इमेज,बरुन सोबती फोटो,बरुन सोबती पिक्चर,
काम की बात करें तो बरुण ने साल 2009 में 'श्रद्धा' सीरियल में टीवी में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई सीरियल में नजर आए। हालांकि, बरुन को फेम सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिला था। इस सीरियल में उन्होंने बिजनेसमैन अर्नब सिंह रायजादा का किरदार निभाया था। टीवी के अलावा बरुण फिल्में भी कर चुके हैं। बरुन ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में 'मैं और मिस्टर राइट' से की थी।


barun sobtifirst pictureone montholddaughtersifatPashmeen Manchandais pyaar ko kya naam doonLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...