main page

ऐसी दिखती हैं 'इस प्यार को क्या नाम दें' के एक्टर की पत्नी और बेटी, हैदराबाद एयरपोर्ट से तस्वीरें आईं सामने

11 October, 2019 04:20:04 PM

टीवी एक्टर बरुण सोबती को आज सुबह ही पत्नी पश्मीन मनचंदा और बेटी सिफत के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया। बता दें कि 28 जून को इस कपल के घर किलकारी गूंजी थी। कपल ने अपनी बेटी का नाम सिफत रखा है।

मुंबई: टीवी एक्टर बरुण सोबती को आज सुबह ही पत्नी पश्मीन मनचंदा और बेटी सिफत के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया। बता दें कि 28 जून को इस कपल के घर किलकारी गूंजी थी। कपल ने अपनी बेटी का नाम सिफत रखा है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टा के जरिए फैंस को दी थीं। वहीं अब बरुण को पहली बार बेटी के साथ पब्लिक प्लेस पर देखा गया। लुक की बात करें तो बरुण ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। वहीं पश्मीन व्हाइट कुर्ती और जैंगिंग में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

सिफत की बात करें तो वह येलो आउटफिट में दिखीं। तस्वीरों में बरुण की लाडली मां की गोद में मस्ती करती दिख रही हैं। इस दौरान बरुण लगेज उठाए दिख रहे हैं। फैमिली संग बरुण की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बरुनउन स्टार्स में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट में दूर ही रखते हैं। बरुण और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी। टीवी सीरियल के अलावा बरुण कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बरुण और पश्मीन की लव स्टोरी स्कूल से शुरू हुई थी।


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो बरुण ने साल 2009 में 'श्रद्धा' सीरियल में टीवी में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई सीरियल में नजर आए। हालांकि, बरुन को फेम सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिला था।

Bollywood Tadka

इस सीरियल में उन्होंने बिजनेसमैन अर्नब सिंह रायजादा का किरदार निभाया था। टीवी के अलावा बरुण फिल्में भी कर चुके हैं। बरुन ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में 'मैं और मिस्टर राइट' से की थी।


barun sobtispottedhyderabad airportwifePashmeen ManchandadaughterSifatLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...