main page
FacebookTwitterg+Mail

Movie Review: जॉन अब्राहम की एक और बेहतरीन फिल्म है 'बाटला हाउस'

15 August, 2019 02:41:22 PM

जॉन अब्राहम की फिल्म ''बाटला हाउस'' गुरुवार 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी जॉन अब्राहम हैं।

मुंबई. जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' गुरुवार 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी जॉन अब्राहम हैं। वह इसके पहले भी कई मल्टी लेयर सब्जेक्ट की फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं। जिनमें स्पर्म डोनर पर आधारित 'विकी डोनर' हो या राजीव गांधी हत्याकांड पर 'बेस्ड मद्रास' कैफे शामिल हैं।

Bollywood Tadka

 
फिल्म की कहानी 'बाटला हाउस'  कांड से शुरू होती है। इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहिम पुलिस ऑफिसर संजीव कुमार यादव की भूमिका में नजर आएंगे। जैसा की पहले भी कई फिल्मों में दिखाया गया है कि मीडिया के दबाब के बाद सही घटना भी गलत मोड़ ले लेती है। ऐसे ही बाटला हाउस में देखने को मिलता है जब मीडिया, जनता और राजनीतिक दबाव के बीच इसे निर्दोषों की हत्या कहां गया। अपनी बहादुरी के लिए देशभर में सबसे ज्यादा मेडल पाने वाले पुलिस ऑफिसर संजीव कुमार को अचानक हत्यारा कहा जाने लगा। ऐसे में किस तरह से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने न सिर्फ अपनी बेगुनाही साबित की साथ ही स्टूडेंट के भेष में छुपे इंडियन मुजाहिद के इन आउटफिट्स का पर्दा फाश किया। यही 'बाटला हाउस' की असली कहानी है। 

Bollywood Tadka


डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने इस जटिल कहानी को बहुत ही शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है। फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत ही सशक्त और बुद्धिमत्ता से परिपूर्ण है। कहानी बहुत अच्छी है और अंत तक दर्शकों को बांधे रखती है। अभिनय की बात करें संजीव के किरदार में जॉन अब्राहम कि यह अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जा सकती है। नंदिता यादव के करिदार में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी शानदार अभिनय किया है। 

Bollywood Tadka

 


Batla house  Movie Review john abraham nora fatehi Mrinal Thakur Bollywood news Entertainment news
loading...