main page

'बटला हाउस' का नया गाना होगा रिलीज, जॉन- मृणाल की नजर आएगी बेहतरीन केमेस्ट्री

Updated 24 July, 2019 05:23:12 PM

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ''बटला हाउस'' का दूसरा गना ''रुला दिया'' सॉन्ग रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस गाने में जॉन और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। बता दें जॉन के इतने बड़े होने के बावजूद भी मृणाल की जॉन  के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग नजर आ रही है।

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'बटला हाउस' का दूसरा गना 'रुला दिया' सॉन्ग रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस गाने में जॉन और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। बता दें जॉन के इतने बड़े होने के बावजूद भी मृणाल की जॉन  के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग नजर आ रही है। 

वहीं इससे पहले फिल्म का पहला गाना  'ओ साकी साकी' (O Saki Saki Song) सॉन्ग रिलीज किया गया था। ये गाना फिल्म मुशफिर का है जिसे रिक्रिएट किया गया है। इस गाने के रीमेक को 'दिलबर दिलबर गर्ल' नोर फतेही पर फिल्माया गया है। वहीं इस गाने में नोरी ने हमेशा की तरह अपनी सेक्सी मूव्स से आग लगा दी है। 

 

बता दें कि इस सॉन्ग को कंपोजर तनिश बागची ने रीक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने इसे गाया है। 

क्या है कहानी? 
यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए 'बटला हाउस' एनकाउंटर पर बेस्ड है। फिल्म में म्रुनल ठाकुर ( mrunal thakur) इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी इस साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। 



15 अगस्त पर टकराएंगी ये तीन बड़ी फिल्में 
बता दें कि 'बाहुबली' (baahubali) स्‍टार प्रभास (Prabhas) की 'साहो' (Saho) भी इसी दिन रिलीज होगी। ऐसे में यह महाक्‍लैश इन सितारों के ल‍िए किसी टेंशन से कम नहीं है। बता दें कि यह दूसरी बार है जब 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार (akshay kumar) और जॉन की जंग होगी। पिछले साल 15 अगस्‍त को भी अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' (Gold) और जॉन की 'सत्‍यमेव जयते' (Satyamev jayate) रिलीज हुई थीं। 

: Chandan

john abrahamMrunal Thakurbatla house new song rula diya to be releasedbollywood newsfilmy duniyaबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...