main page

बैटमैन फेम केव‍िन कॉनरॉय का निधन, 66 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 12 November, 2022 12:31:46 PM

सुपरहीरो बैटमैन के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्‍टर और वॉइस ओ मवर आर्टिस्‍ट केविन कॉनरॉय का निधन हो गया है। एक्टर ने 66 की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि केविन को कैंसर की बीमारी थी और इसी ने उनकी जान ली है। केविन कॉनरॉय ही बैटमैन की एनिमेटेड सीरीज में ब्रूस वेन यानी बैटमैन के किरदार को आवाज देते थे। उनके निधन की खबर केविन के साथ बैटमैन सीरीज में काम कर चुके को-स्‍टार डायान पर्सिंग ने दी। इसके बाद वार्नर ब्रदर्स एनिमेशन ने भी इसकी पुष्‍ट‍ि की है।

लंदन: सुपरहीरो बैटमैन के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्‍टर और वॉइस ओ मवर आर्टिस्‍ट केविन कॉनरॉय का निधन हो गया है। एक्टर ने 66 की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि केविन को कैंसर की बीमारी थी और इसी ने उनकी जान ली है।

Bollywood Tadka

केविन कॉनरॉय ही बैटमैन की एनिमेटेड सीरीज में ब्रूस वेन यानी बैटमैन के किरदार को आवाज देते थे। उनके निधन की खबर केविन के साथ बैटमैन सीरीज में काम कर चुके को-स्‍टार डायान पर्सिंग ने दी। इसके बाद वार्नर ब्रदर्स एनिमेशन ने भी इसकी पुष्‍ट‍ि की है।

Bollywood Tadka

एक्टर के निधन के बाद Warner Brothers के मार्क हैमिल ने एक बयान जारी करते कहा-'केविन एक परफेक्शनिस्ट थे। वह इस धरती पर वह मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से थे। वह मेरे लिए भाई की तरह थे।

Bollywood Tadka

वह अपने आसपास के लोगों की बहुत ही केयर करते थे। वह जो भी करते थे, उसमें उनकी पूरी ईमानदारी नजर आती थी।' मार्क हैमिल ने केविन के साथ बैटमैन के कई प्रोजेक्‍ट्स में काम किया है। मार्क एन‍िमेटेड सीरीज में जोकर के किरदार को आवाज देते हैं।'
 

Content Writer: Smita Sharma

Batmanvoice actorKevin ConroyPassses AwayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...