main page

मीका सिंह ने शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की बत्ती गुल मीटर चालू के इस गानें में दी आवाज

Updated 31 August, 2018 08:13:28 PM

हाल ही में दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इस इवेंट में सिंगर मीका सिंह, दलेर मेहंदी और अंकित ....

मुंबईः हाल ही में दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इस इवेंट में सिंगर मीका सिंह, दलेर मेहंदी और अंकित तिवारी सहित कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए। वहीं, इवेंट के दौरान मीका सिंह (Mika Singh) ने तब समां बांध दिया, जब उन्होंने भोजपुरी गाना 'आरा हिले, बलिया हिल, छपरा हिले ला' गाया।
Bollywood Tadka, Mika Singh image, मीका सिंह इमेज
मीका सिंह की आवाज में भोजपुरी गाना सुन मनोज तिवारी काफी खुश नजर आए और उन्होंने ने भी मीका का जमकर साथ दिया। इस दौरान दलेर मेहंदी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी मनोज तिवारी और अपने छोटे भाई मीका सिंह का साथ दिया।



इसी के साथ मीका सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के नए गानें हार्ड हार्ड (Hard Hard Song) में अपनी अवाज दी है। इस गाने में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर जमकर डांस कर रहे हैं। गाने को सिंगर को मिका सिंह, सचिन टंडन ने गाया है। प्राकृति कक्कड़ ने गाने को कंपोज किया है। हार्ड हार्ड गाना एर पार्टी सॉन्ग है जो आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा।

: Pawan Insha

मीका सिंहmika singh songhard hard songbatti gul meter chalu moviebollywood hindi newsshahid kapoorshraddha kapoor

loading...