main page

BB 16: मंडली पर अर्चना का टॉर्चर देख काम्या पंजाबी को आया गुस्सा, बोलीं-किसी को निर्दयी होने की जरूरत नहीं...

Updated 03 February, 2023 12:38:35 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में महज कुछ दिन ही बचे हैं। फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच जंग शुरू हो गई है। बीते एपिसोड में घर में प्राइज मनी को लेकर टॉर्चर टास्क हुआ। टॉर्चर टास्क में अर्चना गौतम निमृत कौर से बदला लेती नजर आई। घर में अर्चना का ये रवैया देख काम्या पंजाबी भड़क गई और ट्वीट कर उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में महज कुछ दिन ही बचे हैं। फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच जंग शुरू हो गई है। बीते एपिसोड में घर में प्राइज मनी को लेकर टॉर्चर टास्क हुआ। टॉर्चर टास्क में अर्चना गौतम निमृत कौर से बदला लेती नजर आई। घर में अर्चना का ये रवैया देख काम्या पंजाबी भड़क गई और ट्वीट कर उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है।

 

दरअसल, टास्क में प्रियंका, शालीन और अर्चना मंडली के सदस्य शिव ठाकरे, स्टेन और निमृत कौर पर टॉर्चर करते नजर आए। अर्चना ने निमृत के ऊपर हल्दी और मिर्च पाउडर फेंका। अर्चना के इस टॉर्चर से निमृत को काफी परेशान हुई और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। वह रोते हुए कहती हैं मेरी आंखे जल रही हैं। जिसके बाद अर्चना भी कहती हैं, कि मेरी भी आंख जली थी। 

Bollywood Tadka


यह सब देख काम्या पंजाबी ने अपनी नाराजगी जाहिर की और प्रोमो को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'किसी टास्क को करने और उसे जीतने के और भी कई तरीके हैं, किसी को निर्दयी होने की जरूरत नहीं है।' 


काम्या के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कमेंट कर अपनी सहमति भी जता रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Kamya PunjabiangryArchana GautamtortureBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...