main page

Party:शो जीतकर लौटीं दिव्या का घर पर हुआ शानदार स्वागत,बाॅयफ्रेंड वरुण संग खूब मचाया धमाल

Updated 19 September, 2021 03:00:12 PM

18 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंडफिनाले था। सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए दिव्या अग्रवाल ने ओटीटी बिग बाॅस के पहले सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की। फिनाले में दिव्या अग्रवाल के साथ साथ निशांत भट्ट, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल थे। इससे पहले दिव्या एस ऑफ स्पेस का खिताब भी अपने नाम कर चु

मुंबई: 18 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंडफिनाले था। सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए दिव्या अग्रवाल ने ओटीटी बिग बाॅस के पहले सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की। फिनाले में दिव्या अग्रवाल के साथ साथ निशांत भट्ट, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल थे। इससे पहले दिव्या एस ऑफ स्पेस का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

इस ट्राॅफी को जीत  दिव्या ने साबित कर दिया कि वह रियलिटी शो की क्वीन हैं। शो को जीतने के बाद दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद  के साथ पार्टी की। पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिव्या वरुण को केक खिलाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण दिव्या को कसकर हग कर रहे हैं। वहीं दिव्या केक काटकर सबसे पहले वरुण को खिलाती हैं।

Bollywood Tadka

दिव्या के आसपास उनके दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी हैं। कपल  के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बिना कनेक्शन के आगे बढ़ीं दिव्या
 
इस शो में दिव्या इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं, जो अपने कनेक्शन के एलिमिनेट होने के बावजूद दमदार तरीके से आगे बढ़ीं। इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा, लेकिन दिव्या कहीं भी कमजोर होने या टूटने की बजाय हर पड़ाव के साथ और मजबूत होती चली गईं। 

Bollywood Tadka

 

शो में दिव्या को कई बार टारगेट भी किया गया था। यही वजह है फिनाले में जब करण जौहर ने दिव्या को विनर बताया तो दिव्या की आंखों से आंसू निकल आए।  

Bollywood Tadka

शो में उतार-चढ़ाव भरा रहा दिव्या का सफर

दिव्या का शो में सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। शमिता से शुरुआत में उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों की बॉन्डिंग बिगड़ गई। कई मौकों पर ये लड़ती ही नजर आई। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Bigg Boss OTTwinnerDivya AgarwalboyfriendVarun SoodPartyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...