main page

जायरा वसीम और सना खान के बाद 'बिग बॉस 11' फेम महजबी सिद्दीकी ने छोड़ी ग्लैमरस इंडस्ट्री, बोली- 'हमेशा हिजाब में रहूंगी'

Updated 21 February, 2022 08:10:27 PM

एक्ट्रेस जायरा वसीम और सना खान ने कुछ समय पहले इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और हिजाब पहनने का फैसला लिया था। दोनों के इस फैसले ने फैंस को काफी हैरान कर दिया था। वहीं अब ''बिग बॉस 11'' कंटेस्टेंट रही महजबी सिद्दीकी ने भी ग्लैमरस इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है। एक्ट्रेस अब हमेशा हिजाब में रहेगी। इसकी जानकारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस जायरा वसीम और सना खान ने कुछ समय पहले इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और हिजाब पहनने का फैसला लिया था। दोनों के इस फैसले ने फैंस को काफी हैरान कर दिया था। वहीं अब 'बिग बॉस 11' कंटेस्टेंट रही महजबी सिद्दीकी ने भी ग्लैमरस इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है। एक्ट्रेस अब हमेशा हिजाब में रहेगी। इसकी जानकारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

Bollywood Tadka
महजबी सिद्दीकी ने लिखा- 'मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी। मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले। इंसान जब गुनाह करता है तो उस गुनाह की लज्जत तो थोड़ी देर में खत्म हो जाती है, लेकिन गुनाह कयामत तक रहता है। मैंने महसूस किया कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया के दिखावे वाली जिंदगी जी रही थी। अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिल सकता है। आप चाहे लोगों को खुश करने के लिए कितना भी अच्छा कर लो और चाहे कितना भी वक्त दे दो, लोग आपकी कभी कद्र नहीं करेंगे।

महजबी सिद्दीकी ने आगे लिखा- 'इससे बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश (राजी) करने में लगाएं, जिससे मेरी और आपकी आखिरत बेहतर हो जाए। मैं सना खान बहन को 1 साल से फॉलो कर रही थी। मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगती थीं। उन्हें देखकर मेरे अंदर बयान सुनने का शौक जागा।'

Bollywood Tadka
महजबी सिद्दीकी अपने पोस्ट के आखिर में लिखा- 'मुझे अल्लाह से तौबा करके जो सुकून मिला है वो मैं लफ्जों में बयां नहीं कर सकती। जो सुकून मैं ढूंढ रही थी वो मुझे नामाज यानी अल्लाह की इबादत करके मिला।

Bollywood Tadka

अब से मैंने ये नियत कर ली है कि मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी। अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

BB11famemehjabi siddiquiglamorous industryZaira WasimSana KhanBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...