main page

BB15: जुबानी जंग के बीच हाथापाई को उतरीं देवोलीना तो शमिता शेट्टी हुईं बेहोश, गोद में उठाकर भागे करण कुंद्रा

Updated 02 December, 2021 01:24:57 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में आए दिन कंटेस्टेंट्स का नया ड्रामा देखने को मिलता है। शो के अपकमिंग एपिसोड में लड़ाई-झगड़ों का जबरदस्त डोज मिलने वाला है। शो में प्राइज मनी के लिए हो रहे टास्क में शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बुरी तरह तू तू-मैं मैं देखने को मिलेगी। शो का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें शमिता शेट्टी लड़ाई के बीच ही बेहोश हो जाती है। शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि टास्क के दौरान सबसे पहले प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और उमर रियाज आपस में भिड़ जाते हैं। करण और प्र

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में आए दिन कंटेस्टेंट्स का नया ड्रामा देखने को मिलता है। शो के अपकमिंग एपिसोड में लड़ाई-झगड़ों का जबरदस्त डोज मिलने वाला है। शो में प्राइज मनी के लिए हो रहे टास्क में शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बुरी तरह तू तू-मैं मैं देखने को मिलेगी। शो का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें शमिता शेट्टी लड़ाई के बीच ही बेहोश हो जाती है।


शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि टास्क के दौरान सबसे पहले प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और उमर रियाज आपस में भिड़ जाते हैं। करण और प्रतीक के बीच धक्का-मुक्की होने लगती है। वहीं  शमिता और देवोलीना की जुबानी जंग देख हर कोई हैरान रह जाता है।
 

प्रोमो वीडियो में शमिता शेट्टी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को किसी बात पर फटकारते हुए नजर आती हैं, लेकिन यह देवोलीना को पसंद नहीं आता है और वो शमिता को वॉर्न करती हैं। देखते ही देखते दोनों आपस में भिड़ जाती हैं। शमिता लड़ाई में देवोलीना को कुछ गलत चीजें बोल देती हैं, जिसके बाद देवोलीना का गुस्सा शमिता शेट्टी पर फूट जाता है।


दोनों लड़ाई में एक दूसरे संग हाथापाई की कोशिश करती हैं, लेकिन घरवाले उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं। देवोलीना शमिता से कहती हैं- तेरी शेट्टी गिरी नहीं चलेगी, यहीं पर निकाल दूंगी। इस दौरान शमिता इतना ज्यादा पैनिक हो जाती हैं कि वो बेहोश हो जाती हैं। करण कुंद्रा शमिता को उठाकर मेडिकल रूम लेकर जाते हैं। शमिता को बेहोश होता देखकर रश्मि पीछे से चिल्लाती हैं- अगर आप क्रिटिसिज्म नहीं ले सकतीं तो दूसरों पर भी मत करो। अब देखने वाली बात होगी कि शमिता और देवोलीना के बीच की ये जंग क्या नतीजा लाती है।


BB15Shamita ShettyfaintsfightDevoleena BhattacharjeeKaran Kundrramedical roomTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...